scriptवडोदरा में त्योहारों के मद्देनजर रिक्शा जांच अभियान शुरू | Rickshaw investigation campaign start in Vadodara in view of festivals | Patrika News

वडोदरा में त्योहारों के मद्देनजर रिक्शा जांच अभियान शुरू

locationअहमदाबादPublished: Oct 31, 2020 12:04:08 am

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

चोरी, लूट आदि घटनाओं पर रोक के लिए छह टीमें गठित

वडोदरा में त्योहारों के मद्देनजर रिक्शा जांच अभियान शुरू

वडोदरा में त्योहारों के मद्देनजर रिक्शा जांच अभियान शुरू

वडोदरा. शहर में त्योहारों के मद्देनजर चोरी, लूट आदि की घटनाओं पर रोक के लिए रिक्शा जांच अभियान की गुरुवार से शुरुआत कर छह टीमें गठित की गई हैं।
सूत्रों के अनुसार शहर में त्योहारों के दौरान सोने-चांदी के जेवर की दुकानों, शो-रूमों, आंगडिय़ा पेढिय़ों से जेवर खरीदने, फाइनेंस पेढिय़ों व बैंकों-एटीएम से नकद राशि निकालने वालों की संख्या बढऩे के साथ ही चोरी, लूट आदि की अवांछनीय वारदातों को रोकने के लिए एहतियात के तौर पर शहर पुलिस विभाग की ओर से कदम उठाए गए हैं।
शहर पुलिस आयुक्त आर.बी. ब्रह्मभट्ट, संयुक्त आयुक्त चिराग कोरडिया के निर्देश पर अपराध शाखा के उपायुक्त जयदीपसिंह जाड़ेजा, सहायक आयुक्त डी.एस. चौहाण के निर्देशन में अपराध शाखा के निरीक्षक ए.बी. जाड़ेजा के नेतृत्व में छह टीमें गठित की गई हैं। इन टीमों की ओर से गुरुवार रात को अकोटा ब्रिज, पंड्या ब्रिज, गोत्री क्षेत्र स्थित यश कॉम्प्लेक्स, रेलवे स्टेशन, बस स्टेंड, बस डिपो, विश्वामित्री रेलवे स्टेशन, सुशेन सर्कल, नरहरि सर्कल, कपुराई चौकड़ी क्षेत्रों में कुल 91 रिक्शा के पंजीकरण नंबर, लाइसेंस, गैर-कानूनी वस्तुओं की जांच की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो