Ahmedabad newsL बालवाटिका में राइड टूटने से तीन की मौत, 31 से ज्यादा घायल

Pushpendra Rajput

Updated: 14 Jul 2019, 08:16:42 PM (IST)

Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

अहमदाबाद. अहमदाबाद में कांकरिया स्थित बालवाटिका के निकट एडवेंचर पार्क में राइड टूटने से तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं 31 ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
गौरीव्रत, जया पार्वती पर्व और रविवार को अवकाश होने से लोग कांकरिया में उमड़ पड़े। कई लोग राइड का लुत्फ उठा रहे थे तभी एक राइड टूट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 33 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को निकटवर्ती एल.जी. अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, जानकारी मिलते ही महानगरपालिका आयुक्त विजय नेहरा, एएमसी अधिकारी और दमकलकर्मी मौके पर पहुंच गए और हालात का जायजा लिया। कई अधिकारी एल.जी. अस्पताल भी पहुंचे, जहां घायलों को तत्काल चिकित्सा सुविधाएं मुहैया कराने के लिए मशक्कत की। हादसे के बाद कांकरिया में बालवाटिका की सभी राइड बंद करा दी गईं। वहीं पुलिस उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और भीड़ पर नियंत्रण पा लिया।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned