scriptRoad accident | Gujarat Hindi News : सड़क दुर्घटना में घायल दो और जूडो खिलाड़ी की मौत | Patrika News

Gujarat Hindi News : सड़क दुर्घटना में घायल दो और जूडो खिलाड़ी की मौत

मृतकों की संख्या पांच हुई

अहमदाबाद

Published: December 31, 2021 01:46:42 pm

राजकोट. बगोदरा-वडोदरा के बीच अरणेज गांव के पास सडक़ हादसे में घायल दो अन्य खिलाडिय़ों की गुरुवार को मौत हो गई।
इससे मृतकों की संख्या पांच हो गई हैं। यह सभी जूडो खिलाड़ी थे, जो एक स्पर्धा में भाग लेकर वापस लौट रहे थे। गुरुवार को दो खिलाड़ी धनवान गढिया और अंकित पाल की मौत हो गई। धनवान का इलाज अहमदाबाद के अस्पताल में चल रहा था। जानकारी के अनुसार बगोदरा- वडोदरा हाईवे पर बगोदरा के निकट अरणेज गांव के पास सडक़ दुर्घटना में बुधवार सुबह राजकोट जूडो टीम के तीन खिलाडिय़ों की मौत हो गई थी। ये सभी चल्ला-वापी से जूडो स्पर्धा में भाग लेकर वापस लौट रहे थे। खिलाडिय़ों को लेकर आ रही जीप कुहासे के कारण बुधवार सुबह अरणेज के समीप सडक़ पर खड़े बंद ट्रक के पीछे टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि चारों ओर चीख-पुकार मच गई। घटना में तीन खिलाडिय़ों की मौत हो गई वहीं 10 विद्यार्थी और तीन शिक्षक घायल हो गए। गुरुवार को दो खिलाड़ी धनवान गढिया और अंकित पाल की मौत हो गई। जिससे राजकोट ने पांच होनहार जूडो खिलाडिय़ों को एक साथ खो दिया।

25 दिसंबर को राजकोट के एसएनके, श्री कृष्णा स्कूल, श्री सरदार पटेल विद्या मंदिर, एलजी धोलकिया स्कूल, न्यू ऐरा स्कूल, जी के धोलकिया समेत अन्य स्कूलों के विद्यार्थी चल्ला-वापी की फ्रांसीस स्कूल में आयोजित जूडो टूर्नामेंंट में भाग लेने गए थे। स्पर्धा में शामिल होकर सभी वापसी के लिए जीप से रवाना हुए। इस बीच रास्ते में दुर्घटना हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर बगोदरा थाने के पीएसआई ए एन जानी टीम समेत पहुंच गए। मृतकों के शव को पीएम के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया। वहीं सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस के जरिए अहमदाबाद ले जाया गया।
judo.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टUP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशIPL 2022 के लिए लखनऊ टीम ने चुने 3 खिलाड़ी, KL Rahul पर हुई पैसों की बरसातले. जनरल मनोज पांडे होंगे नए उप-थलसेना प्रमुख, संभालेंगे ले. जनरल सीपी मोहंती की जगहPKL 8: अनूप कुमार ने बताया कौन है Pro Kabaddi का भविष्य, इन 2 खिलाड़ियों को चुना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.