scriptRoad accident | Gujarat Hindi News : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो छात्राओं समेत पांच की मौत | Patrika News

Gujarat Hindi News : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो छात्राओं समेत पांच की मौत

  • खेड़ा और दाहोद में सड़क हादसा
  • खेड़ा जिले में तीन लोगों की मौत, दो घायल

अहमदाबाद

Published: January 14, 2022 08:12:44 pm

आणंद/दाहोद. खेड़ा जिले की कपड़वंज तहसील के सुलतानपुर पाटिया के समीप दो वाहनों के बीच हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं दो अन्य लोग घायल हो गए।
पुलिस के अनुसार कपड़वंज तहसील की सुलतानपुर पाटिया के पास गुरुवार को दोपहर के समय नीरमाली रोड से होकर जा रहे एक ऑटो रिक्शा की सामने से आ रहे एक अन्य ऑटो रिक्शा के बीच टक्कर हो गई।
इसमें से एक ऑटो रिक्शा सड़क के किनारे पलट गया। घटना की जानकारी पर आसपास के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए। और दोनों रिक्शों से घायलों को बाहर निकाला। दुर्घटना में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही दोनों घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया।

Gujarat Hindi News : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो छात्राओं समेत पांच की मौत
Gujarat Hindi News : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो छात्राओं समेत पांच की मौत
Gujarat Hindi News : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो छात्राओं समेत पांच की मौतदुर्घटना की जानकारी कपड़वंज थाने को दी गई। मामले की जानकारी पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया। मृतकों में कपड़वंज तहसील के जमबुडी गांव की निवासी जशीबेन पुनम भाई परमार, मंगल भाई रामाभाई झाला और कांता बेन भूपत भाई सोलंकी के तौर पर हुई है। इस संबंध में कपड़वंज थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
ट्रक की चपेट में आने से दो छात्राओं की मौत
दाहोद. लिमखेड़ा के एक निजी स्कूल में पढऩे वाली दो छात्राओं को ट्रक ने अपने चपेट में ले लिया। दुर्घटना में घायल दोनों छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई।
स्कूल से जा रही थी घर
जानकारी के अनुसार लिमखेड़ा के स्कूल में पढऩे वाली दो छात्राएं स्कूल से छुट्टी होने के पश्चात पैदल अपने घर जा रही थी। इस दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक चालक ने इन छात्राओं को अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर रूप से घायल दोनों छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया मामले की जानकारी पर आसपास के लोग मौके पर दौड़ पड़े। इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई। छात्राओं के नाम की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर इनके परिजनों की तलाश शुरू कर दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.