scriptGujarat News : बस और रोड रोलर के बीच टक्कर, 21 बस यात्री घायल | Road accident, Road Roller, Bus, Injured | Patrika News

Gujarat News : बस और रोड रोलर के बीच टक्कर, 21 बस यात्री घायल

locationअहमदाबादPublished: Apr 19, 2022 12:08:22 am

Submitted by:

Binod Pandey

भुज-खेरालू मार्ग की रोडवेज बस और रोड रोलर की टक्कर में बस में बैठे यात्रियों को छोटी-बड़ी चोट लगी।
सभी को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Gujarat News : बस और रोड रोलर के बीच टक्कर, 21 बस यात्री घायल

Gujarat News : बस और रोड रोलर के बीच टक्कर, 21 बस यात्री घायल

पाटण. पाटण जिले के राधनपुर नेशनल हाईवे 27 पर वाराही व राधनपुर के बीच पीपीली पाटिया के समीप सरकारी बस और रोड रोलर के बीच टक्कर में बस में बैठे 21 यात्री घायल हो गए। दुर्घटना के कारण हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई, देर तक ट्रैफिक जाम रहा।
जानकारी के अनुसार भुज-खेरालू मार्ग की रोडवेज बस और रोड रोलर की टक्कर में बस में बैठे यात्रियों को छोटी-बड़ी चोट लगी। सभी को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Gujarat News : बस और रोड रोलर के बीच टक्कर, 21 बस यात्री घायल
हालांकि कई को प्राथमिक उचार कर छुट्टी दे गई, वहीं कुछ यात्रियों का उपचार किया जा रहा है। स्थानीय पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज की है।
आणंद एक्सप्रेस हाईवे पर टैंकर चालक की कार की टक्कर से मौत
आणंद. पालनपुर से अरेंडी (दिवेल) भरकर वडोदरा जा रहे टैंकर चालक की आणंद एक्सप्रेस हाईवे पर टायर बदलने के दौरान कार की टक्कर से मौत हो गई। आणंद ग्रामीण पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है।
जानकारी के अनुसार मूल उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के निवासी वंश बहादुरसिंह ठाकुर (57) हाल मुंबई के चेंबूर क्षेत्र मेंं रहते हुए ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था। रात्रि पालनपुर की कंपनी से टैंकर लेकरएक दूसरा ट्रक चालक गौरी शंकर पाल रवाना हुआ था। इसके पीछे वंश बहादुर ट्रक में अरेंडी भरकर निकला था।
इस दौरान अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर सोमवार तड़के चार बजहे आणंद टोल नाके के समीप गौरीशंकर के टैंकर का टायर पंचर हो गया। इससे उसने सर्विस रोड पर टैंकर खड़ा कर टायर बदलने के लिए जैक लगा रहा था। इसी दौरान वंशबहादुर ट्रक लेकर पहुंचा। अपनी कंपनी के समीप टैंकर के पास उसने ट्रक रोककर चालक की मदद करने आया। इसी दौरान अहमदाबाद से एक तेज रफ्तार कार ने वंशबहादुर को टक्कर मार दी। स्थल पर मौजूद लोगों ने तत्काल 108 को फोन कर बुलाया। गंभीर रूप से घायल चालक को 108 टीम ने स्थल पर ही मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो