scriptGujarat Hindi News : ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन भाइयों की मौत | Road accident, Truck, Bike | Patrika News

Gujarat Hindi News : ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन भाइयों की मौत

locationअहमदाबादPublished: Jan 28, 2022 12:39:37 pm

Submitted by:

Binod Pandey

वडोदरा-गोधरा हाईवे पर हादसा
मृतक हालोल तहसील के वाघवाणी गांव के निवासी

Gujarat Hindi News : ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन भाइयों की मौत

Gujarat Hindi News : ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन भाइयों की मौत

दाहोद. पंचमहाल जिले की कलोल तहसील के वेजलपुर गांव के समीप वडोदरा – गोधरा हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन भाइयों की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार हालोल तहसील की वाघवाणी गांव में रहने वाले दिलीप सिंह गोहिल के दो सगे पुत्र रोहित कुमार दिलीप सिंह गोहिल (17), जतिन कुमार दिलीप सिंह गोहिल (14) और दिलीप सिंह के चचेरे भाई गणपत सिंह गोहिल का 24 वर्षीय पुत्र मितेश गणपत सिंह गोहिल बुधवार को बाइक लेकर खरसालिया गांव से हालोल की ओर जा रहे थे। इस दौरान कालोल तहसील की वेजलपुर गांव के पास गोधरा- वडोदरा हाईवे पर उनकी बाइक में एक ट्रक चालक ने टक्कर मार दी।
इससे तीनों भाई सड़क पर गिर गए। इसके पश्चात ट्रक चालक तीनों को रौंदते हुए निकल गया। दुर्घटना में घायल तीनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी पर वेजलपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने इन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में वेजलपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई
गई है।

बबूल काटने पर मुख्य अधिकारी से की शिकायत
आणंद. आणंद जिले के उमरेठ में हरे बबूल की अवैध कटाई को लेकर कांग्रेस के पार्षद भद्रेश व्यास के नेतृत्व में विपक्षी सदस्यों ने उमरेठ तहसीलदार और मुख्य अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग की है। भाजपा पार्षद पर बबूल के हरे पेड़ों को काटने का आरोप लगा है।

जानकारी के अनुसार उमरेठ नगर पालिका के अंतर्गत सर्वे नंबर 1852 वाली जमीन पर करीब दो लाख रुपए के हरे बबूल के 18 से 20 पेड़ काटे जाने की शिकायत की गई है। मामले में भाजपा पार्षद पर आरोप लगाते हुए सरकारी कोष को नुकसान पहुंचाने की बात कही।

ट्रेंडिंग वीडियो