scriptGujarat Hindi News : सडक़ हादसे में भावनगर के चार पुलिसकर्मियों की मौत | Road accident, Truck, Car | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat Hindi News : सडक़ हादसे में भावनगर के चार पुलिसकर्मियों की मौत

जयपुर के पास हुआ हादसा
मृतकों में आरोपी भी शामिल
चोरी-सेंधमारी के आरोपी को दिल्ली से गुजरात ला रहे थे

अहमदाबादFeb 15, 2022 / 10:54 pm

Binod Pandey

Gujarat Hindi News : सडक़ हादसे में भावनगर के चार पुलिसकर्मियों की मौत

Gujarat Hindi News : सडक़ हादसे में भावनगर के चार पुलिसकर्मियों की मौत

राजकोट. राजस्थान की राजधानी जयपुर के समीप सोमवार देर रात हुए भीषण सडक़ हादसे में भावनगर के 4 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। वहीं एक आरोपी की भी हादसे में जान गई। मृतक पुलिसकर्मियों में भावनगर जिले के भरतनगर थाने के हेड कांस्टेबल मनसुख काबा बालधिया, कांस्टेबल भीखू अब्दुल बुकेरा, कांस्टेबल शक्तिसिंह गोहिल और कांस्टेबल इरफान सत्तार आगवान शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार यह घटना सोमवार रात करीब सवा एक बजे नई दिल्ली-जयपुर हाईवे पर जयपुर के भाबरू के समीप मंनीजर रोड पर घटी। भावनगर पुलिस टीम चोरी और सेंधमारी के आरोपी को सडक़ मार्ग से दिल्ली से भावनगर ला रही थी। इसी दौरान जयपुर के भाबरू थाना क्षेत्र में कार सडक़ हादसे का शिकार हो गई। पुलिसकर्मी की कार का अचानक स्टीयरिंग से संतुलन बिगड़ गया। इसके बाद कार पहले डिवाइडर से टकराई और सडक़ से नीचे उतरते हुए पेड़ से जा टकराई। इस घटना में एक हेड कांस्टेबल और तीन कांस्टेबल समेत आरोपी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में आरोपी फैजान उर्फ सैफी की भी मौत हो गई जो दिल्ली का निवासी बताया जाता है।

कार के परखच्चे उड़े, एयर बैग भी फटा

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का परखच्चा उड़ गया। दुर्घटना के दौरान सुरक्षा के लिए लगाया गया एयर बैग भी फट गया। मृतकों को वाहन कटर से काटने के बाद निकाला जा सका। पुलिसकर्मियों और आरोपी का शव शाहपुरा अस्पताल ले जाया गया। भावनगर पुलिस के चार कांस्टेबल की मौत का समाचार मिलते ही भावनगर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर जयपुर के लिए रवाना हो गए।

Home / Ahmedabad / Gujarat Hindi News : सडक़ हादसे में भावनगर के चार पुलिसकर्मियों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो