Ahmedabad : लूट एवं हत्या के आरोप में फरार चल रहे आरोपी को दिल्ली से पकड़ा

तीन वर्ष से...
आंगनिया पेढ़ी के कर्मचारी की हत्या के बाद लूटे थे पार्सल

By: Omprakash Sharma

Updated: 22 Jun 2020, 10:41 PM IST

अहमदाबाद. शहर पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन वर्ष से फरार चल रहे हत्या एवं लूट के आरोपी को दिल्ली से पकड़ लिया। तीन वर्ष पूर्व अहमदाबाद शहर के आश्रम रोड पर हुई वारदात में यह आरोपी लिप्ता बताया जा रहा है। अन्य छह आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।
क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि प्रदीप रामआसरे गौतम नामक आरोपी (मूल उत्तरप्रदेश) हाल में दिल्ली में रह रहा है। इस संबंध में अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने दिल्ली पुलिस से संपर्क साधकर आरोपी को पकड़वा लिया। सोमवार को आरोपी को अहमदाबाद लाया गया। जिसे वाडज़ पुलिस को सौंप दिया है। 16 मार्च 2018 को अहमदाबाद के आश्रम रोड स्थित गुजरात विद्यापीठ के निकट हुई लूट और हत्या के मामले में यह आरोपी लिप्त है। इस आरोप में क्राइम ब्रांच की टीम पहले ही छह लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि प्रदीप समेत तीन फरार थे।

यह था मामला
अहमदाबाद शहर के रतनपोल स्थित मिर्ची पोल में एक आंगनिया पेढ़ी का कर्मचारी आश्रम रोड स्थित गुजरात विद्यापीठ के निकट अपने एक साथी के साथ बस का इन्तजार कर रहा था। उसके पास पार्सल भी थे। उस दौरान वहां दो मोटरसाइकिलों से पहुंचे चार लोगों ने गोलीबारी कर आंगनिया कर्मी को मौत के घाट उतार दिया था और पार्सलों की लूट कर ले गए थे। इस मामले में वाडज पुलिस थाने में मामला भी दर्ज किया गया था। उसके कुछ ही दिनों बात अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने जोरावरसिंह चौहाण, राजू मारवाड़ी, प्रकाश कुमार प्रजापति, किरीटसिंह चौहाण तथा आशु यादव को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार व अन्य सामान बरामद किया गया। पूछताछ में आरोपियों ने प्रदीप गौतम, मोहम्मद साकिल तथा मकसूद आलम की लिप्तता बताई थी। उनमें से अब पुलिस ने प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है।

Omprakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned