scriptबदमाशों ने फायरिंग कर मचाई सनसनी | Rooks firing sensation | Patrika News

बदमाशों ने फायरिंग कर मचाई सनसनी

locationअहमदाबादPublished: Jan 01, 2018 10:09:05 pm

रविवार को यूपीएल कंपनी के पास हाईवे ओवरब्रिज पर कार सवार युवक पर फायरिंग की घटना से सनसनी मच गई। फायरिंग करने वाल बदमाश भी कार में आए थे और वारदात के

Rooks firing sensation

Rooks firing sensation

वापी।रविवार को यूपीएल कंपनी के पास हाईवे ओवरब्रिज पर कार सवार युवक पर फायरिंग की घटना से सनसनी मच गई। फायरिंग करने वाल बदमाश भी कार में आए थे और वारदात के बाद फरार हो गए। घटन की जानकारी के बाद पुलिस उपाधीक्षक समेत पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच गई थी। मगर हमलावरों का कोई सुराग नहीं लग सका। बताया गया है कि बलीठा निवासी हिरेन पटेल करमबेला गांव गया था। वहां से घर लौटते समय जब उसकी कार यूपीएल के पास स्थित हाईवे ओवरब्रिज पर पहुंची उसी दौरान एक अन्य कार ने ओवरटेक करते हुए उसका रास्ता रोक लिया। हिरेन कुछ समझता उससे पहले ही कार में से उतरे बदमाश ने फायरिंग कर दी। गोली कार की बोनट से टकराते हुए शीशे पर लगी।

हिरेन झुक गया जिससे गोली उसे नहीं लगी। बताया गया है कि एक बार फायरिंग करने के बाद कार में बैठकर बदमाश फरार हो गए। हिरेन के अनुसार कार मे चार लोग सवार थे। हाईवे पर दिन दहाड़े इस तरह फायरिंग की घटना से पुलिस महकमें में हडक़ंप मच गया।

सूचना मिलते ही जीआईडीसी पुलिस, एलसीबी, एसओजी और पुलिस उपाधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए थे। घटना स्थल के पास से गोली भी बरामद कर ली गई है। पुलिस ने जगह जगह मैसेज भेजकर नाकाबंदी करवाई मगर बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया है। आपसी रंजिश की बात सामने आ रही है। वहीं थर्डी फस्र्ट को लेकर पुलिस द्वारा जगह जगह वाहनों की जांच करने के बावजूद ऐसी घटना होने से पुलिस सुरक्षा पर भी लोगों ने सवाल उठाया है।

शराब के नशे में छह वाहन चालक गिरफ्तार


बारडोली तथा ओलपाड पुलिस ने रविवार को विभिन्न क्षेत्रों में कार्रवाई कर शराब के नशे में वाहन चलाते ६ जनों को गिरफ्तार किया। प्राप्त जानकारी मिली जानकारी के अनुसार ओलपाड पुलिस ने विभिन्न मार्गों पर रविवार को वाहनों की जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस ने देलाड पाटिया के पास बाइक सवार अजित भूपेंद्र परेड़ा (निवासी देलाड, ओलपाड) और अमर पदमनाथ नायक (निवासी उत्राण, सूरत) और उमरा गांव के रेलवे फाटक से राजेंद्र प्रसाद सुखाराम गौड़ (निवासी रामनगर, सूरत), बुद्धिराम लछीराम मिस्त्री (आदर्शनगर, सायण) और दिनेश रामबाक्स यादव (निवासी अमरोली) को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने पांचों के मेडिकल जांच कर आरोपियों खिलाफ एमवी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। इसी तरह बारडोली पुलिस ने शुगर फैक्ट्री के पास शराब के नशे में कार चालक को गिरफ्तार किया। बाबेन गांव नवासी पिन्तु समान देसाई (31) नशे की हालत मे कार चला रहा था। इसी दौरान शुगर फैक्ट्री के पास खड़ी पुलिस की टीम ने उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो