scriptRPF: अहमदाबाद से मिला युवक को परिजनों को सौंपा | RPF personel, youth, relatives, Ahmedabad railway station | Patrika News
अहमदाबाद

RPF: अहमदाबाद से मिला युवक को परिजनों को सौंपा

RPF personel, youth, relatives, Ahmedabad railway station: परिजनों ने की आरपीएफ टीम की सराहना

अहमदाबादOct 09, 2021 / 09:20 pm

Pushpendra Rajput

RPF: अहमदाबाद से मिला युवक को परिजनों को सौंपा

RPF: अहमदाबाद से मिला युवक को परिजनों को सौंपा

गांधीनगर. रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ-अपराध शाखा) -अहमदाबाद की टीम ने अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर मिले युवक को उसके परिजनों को सौंप दिया है। युवक के मुताबिक उसके अपहरण किया गया था। वह अपहर्ताओं के चंगुल से छूटकर यहां पहुंचा था।
आरपीएफ अपराध आसूचना शाखा – अहमदाबाद के निरीक्षक आर.के. गोदारा निर्देशन में आरपीएफ टीम के हेड कांस्टेबल किरीट सिंह और कांस्टेबल अंकित कुमार को अहमदाबाद स्टेशन एरिया की गश्त के दौरान एक किशोर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 05 के उत्तरी छोर पर संदिग्ध अवस्था में मिला। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम शारून खान उर्फ हमजा हस्मुद्दीन सैफी (18 वर्ष) बताया, जो उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिला का रहने वाला है।
युवक ने आरपीएफ टीम को बताया कि 05 अक्टूबर की शाम उसे हापुड़ शहर के एक पेट्रोल पंप से 03 व्यक्तियों ने नशीला पदार्थ सूंघाकर जबरन अगवा कर लिया था। बाद में उसे सफेद रंग की वैन में बिठाकर अजमेर से होते हुए अहमदाबाद लाए। यहां अपहर्ताओं को चकमा देकर उनके चंगुल से छूटकर किसी तरह स्टेशन पहुंच गया था। बाद में युवक के पिता हस्मुद्दीन सैफी को कॉल कर शारून खान उर्फ हमजा सैफी के अहमदाबाद में होने की जानकारी दी। हापुड़ थाने में युवक के अपहरण का मामला भी दर्ज है। बाद में युवक के पिता हस्मुद्दीन सैफी ने आरपीएफ टीम की हापुड़ पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी से बात भी करवाई। बाद में युवक के पिता हसमुद्दीन सैफी विमान से अहमदाबाद पहुंचे कार्रवाई के बाद युवक शारून खान को उनके सुपुर्द कर दिया। वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त सरफराज अहमद ने आरपीएफ टीम की हौसला अफजाई की।

Home / Ahmedabad / RPF: अहमदाबाद से मिला युवक को परिजनों को सौंपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो