RPF- ahmedabad: शराब की तस्करी करनेवालों पर आरपीएफ का शिकंजा

ट्रेन के जनरल कोच से जब्त शराब

अहमदाबाद. चलती ट्रेनों में शराब की तस्करी करनेवालों के खिलाफ रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ)-अहमदाबाद ने अभियान छेड़ा है। आरपीएफ टीमों ने अलग-अलग ट्रेनों में सामान की जांच कर शराब जब्त की है। इस आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।
आरपीएफ-अहमदाबाद मंडल के वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त सैयद सरफराज अहमद ने ट्रेनों और रेल परिसर होनेवाली आपराधिक वारदातों पर लगाम लगाने के लिए आरपीएफ टीमों को निर्देश दिए हैं। इसके मद्देनजर आरपीएफ-अहमदाबाद के निरीक्षक ग्रेसियस फर्नांडीज के मार्गदर्शन में गठित टीमें शराब की तस्करी करनेवालों के खिलाफ अभियान चलाया गया। 22 से 28 जुलाई तक चलाए गए अभियान में वलसाड पैसेंजर और गुजरात क्वीन ट्रेन से 16 लीटर जब्त की और दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया। वहीं 25 जुलाई को अहमदाबाद स्टेशन पर भी एक लावारिस बैग मिला, जिसमें बीयर की 70 कैन पाए गए। इसी तरह 28 जुलाई को भी आरपीएफ टीम को एक लावारिस बैग मिला, जिसमें 20 बोतल शराब जब्त की गई।
वहीं आरपीएफ के सहायक निरीक्षक जमीलखान, अल्पेश सोलंकी और अजय सरोज आश्रम एक्सप्रेस ट्रेन के जनरल कोच में जांच कर रहे थे तभी उनको एक लावारिस बैग मिला। बैग में 20 बोतल शराब जब्त की गई। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) को कार्रवाई के लिए मुद्दामाल सौंप दिया गया।

Pushpendra Rajput
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned