scriptवडोदरा में मातृ, शिशु स्वास्थ्य विभाग के लिए 50 करोड़ रुपए मंजूर | Rs 50 crore approved for maternal, child health department in Vadodara | Patrika News
अहमदाबाद

वडोदरा में मातृ, शिशु स्वास्थ्य विभाग के लिए 50 करोड़ रुपए मंजूर

सयाजी अस्पताल में उप मुख्यमंत्री ने प्रस्तावित निर्माण स्थलों का किया निरीक्षण

अहमदाबादAug 01, 2021 / 11:41 pm

Rajesh Bhatnagar

वडोदरा में मातृ, शिशु स्वास्थ्य विभाग के लिए 50 करोड़ रुपए मंजूर

वडोदरा में मातृ, शिशु स्वास्थ्य विभाग के लिए 50 करोड़ रुपए मंजूर

वडोदरा. उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने यहां वडोदरा के सयाजी अस्पताल के मातृ एवं बाल स्वास्थ्य विभाग के जीर्णोद्धार की प्रस्तावित योजना के अनुसार निर्माण के लिए प्रस्तावित तीन स्थलों का रविवार को निरीक्षण किया।
वडोदरा के सयाजी अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रंजन अय्यर ने बताया कि वडोदरा के सयाजी अस्पताल में नए एवं सुविधाजनक मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य विभाग के निर्माण के लिए राज्य सरकार की ओर से प्रथम चरण में 50 करोड़ रुपए मंजूर किए हैं। इसके तहत उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल को तीन स्थल का निरीक्षण करवाया गया।
इस दौरान वडोदरा के जिला कलक्टर आर.बी. बारड के साथ उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने इन स्थानों के स्वामित्व और कब्जे की प्रक्रिया पर चर्चा की और सुझाव दिया कि सयाजी अस्पताल में नए एवं सुविधाजनक मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य विभाग के इस काम को तेजी से पूरा किया जाए। भाजपा शहर अध्यक्ष डॉ. विजय शाह, बाल रोग विभाग की अध्यक्ष डॉ. शीला अय्यर भी मौजूद थे।

Home / Ahmedabad / वडोदरा में मातृ, शिशु स्वास्थ्य विभाग के लिए 50 करोड़ रुपए मंजूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो