scriptचार स्थानों से पांच लाख रुपए की चोरी | Rs. Five lakh theft from four places | Patrika News

चार स्थानों से पांच लाख रुपए की चोरी

locationअहमदाबादPublished: Jun 13, 2021 11:14:00 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

कच्छ जिले में

चार स्थानों से पांच लाख रुपए की चोरी

गांधीधाम में कुरियर कंपनी के कार्यालय से हुई चोरी।

गांधीधाम. कच्छ जिले में चार अलग-अलग स्थानों से 5 लाख रुपए की चोरी के मामले थानों में दर्ज किए गए हैं।
सूत्रों के अनुसार गांधीधाम शहर के सुभाष नगर क्षेत्र स्थित एक कुरियर कंपनी के कार्यालय में अज्ञात व्यक्तियों ने प्रवेशकर लकड़ी के टेबल की दराज में रखे रुपए रुपए चुरा लिए। सूचना मिलने पर ए डिवीजन थाने की टीम मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार दराज में ढाई लाख रुपए थे। पुलिस टीम ने मामला दर्ज करने और जांच की कार्रवाई शुरू की है।
भुज में भुजिया डूंगर की तलहटी में बन रहे स्मृति वन के स्थल से 2.69 लाख रुपए का सामान चोरी हो गया। इस संबंध में मार्ग एवं मकान विभाग के कार्यपालक अभियंता जयकरण महेश गढ़वी ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। शिकायत के अनुसार पिछले वर्ष 1 अक्टूबर से 5 दिसंबर के बीच अज्ञात व्यक्तियों ने वारदात को अंजाम दिया गया।
भुज तहसील के मिरजापर गांव में एक कंपनी के टावर के नीचे से टेलिकॉम कंपनी का 80 हजार रुपए का 100 मीटर तार चोरी हो गया। कैवान शाह ने भुज ए डिवीजन थाने में मामला दर्ज करवाया है। इनके अलावा गांधीधाम शहर की एक होटल के पांच बेड वाले कमरे में ठहरे गांधीधाम की एक कंपनी के सैल्समैन जामनगर निवासी संजय मजेठिया ने उगाही के 58 हजार रुपए नकद, विविध बैंकों के चेक, दो एटीएम कार्ड सहित सामान रखा थैला कमरे के लॉकर से चोरी होने का मामला थाने में दर्ज करवाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो