script59वीं वार्षिक एथलेटिक मीट में धावकों ने दिखाया दम | Runners show their strength in the 59th Annual Athletic Meet | Patrika News
अहमदाबाद

59वीं वार्षिक एथलेटिक मीट में धावकों ने दिखाया दम

सैनिक स्कूल बालाचड़ी

अहमदाबादNov 23, 2022 / 11:14 pm

Rajesh Bhatnagar

59वीं वार्षिक एथलेटिक मीट में धावकों ने दिखाया दम

59वीं वार्षिक एथलेटिक मीट में धावकों ने दिखाया दम

जामनगर. जामनगर के सैनिक स्कूल बालाचड़ी में 59वीं वार्षिक एथलेटिक मीट का आयोजन किया गया। स्कूल के एथलेटिक मैदान पर ट्रैक और फील्ड स्पर्धाओं में धावकों ने अपना दम दिखाया।
नई दिल्ली के राष्ट्रीय रक्षा कॉलेज के वरिष्ठ निदेशक स्टाफ (नौसेना) रियर एडमिरल व स्कूल के पूर्व छात्र वीएसएम धीरेन विग समापन समारोह में मुख्य अतिथि थे। सैनिक स्कूल बालाचडी के पूर्व छात्र एयर वाइस मार्शल वी.एम. बी.वी. उपाध्याय विशिष्ट अतिथि थे। मुख्य अतिथि ने विजेता कैडेटों को पुरस्कार, पदक और प्रताप हाऊस को चैंपियनशिप ट्रॉफी, फ्रेशर्स वर्ग में ट्रॉफी नेहरु हाऊस को प्रदान की। सरदार पटेल हाउस के कैडेट अमित गुज्जर और टैगोर हाउस के कैडेट अनुराग सिंह ढाक ने क्रमश: सीनियर और जूनियर वर्ग में सर्वश्रेष्ठ एथलीट ट्रॉफी जीती।
सरदार पटेल हाउस के कैडेट अमित गुर्जर और गरुड़ हाउस के कैडेट श्रेयांश पाण्डेय को क्रमश: वालीबॉल और बास्केटबॉल में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के लिए रामा राव मेमोरियल ट्रॉफी से सम्मानित किया गया। सीनियर और जूनियर वर्ग में प्रताप हाउस के कैडेट सचिन और कैडेट रुद्र चौधरी ने क्रमश: सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी का पुरस्कार जीता, जबकि आंग्रे हाउस के कैडेट अमित परमार ने सर्वश्रेष्ठ हॉकी खिलाड़ी का पुरस्कार जीता। सैनिक स्कूल बालाचडी के प्रधानाचार्य कर्नल श्रेयश मेहता व स्कूल स्पोर्ट्स कैप्टन कैडेट अखिल प्रताप सिंह ने स्वागत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो