scriptमोदी ने पुलवामा में आतंकी हमले का जवाब सेना के माध्यम से शिव के तांडव की तरह दिया : रूपाणी | Rupani says Modi answer terrorist like tandav of Shiva | Patrika News

मोदी ने पुलवामा में आतंकी हमले का जवाब सेना के माध्यम से शिव के तांडव की तरह दिया : रूपाणी

locationअहमदाबादPublished: Mar 04, 2019 11:27:19 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-रूपाणी ने मोदी को 56 की छाती वाला पीएम कहा…
-मोदी ने ‘सौनी योजना’ का भगीरथ की तरह अवतरण किया, नामुमकिन को मुमकिन बनाया

Rupani, Modi

मोदी ने पुलवामा में आतंकी हमले का जवाब सेना के माध्यम से शिव के तांडव की तरह दिया : रूपाणी

जामनगर. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि जामनगर में विभिन्न कार्यों के लोकार्पण-शिलान्यास समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कई विशेषणों से संबोधित किया।
रूपाणी ने मोदी को 56 इंच की छाती वाला प्रधानमंत्री कहा। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को जोरदार जवाब देने वाले मोदी ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का जवाब हमारी सेना के माध्यम से शिव के तांडव की तरह दिया है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार भगीरथ ने भगवान शंकर की जटा से गंगा को प्रसन्न कर अवतरण किया था, उसी प्रकार मोदी ने मां नर्मदा के लिए सौनी योजना के मार्फत अवतरण किया और गुजरात की प्यासी धरा को तृप्त करने का कार्य किया है। इस प्रकार मोदी ने नामुमकिन को मुमकिन करने का कार्य किया है।
रूपाणी ने कहा कि आज महाशिवरात्रि के पवित्र दिन पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने शिव वहां जीव, सूत्र को सार्थक करते हुए गरीबों, किसानों, शोषितों और वंचितों के लिए जामनगर में विभिन्न सुविधाओं का लोकार्पण कर सही अर्थों में जरूरतमंदों की सेवा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो