बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान और कांग्रेस में मातम : शाह

बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान और कांग्रेस में मातम : शाह

Uday Kumar Patel | Publish: Apr, 16 2019 12:04:02 AM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

-सैम पित्रोडा के बयान पर भी अमित शाह का प्रहार

 

अहमदाबाद/जूनागढ़. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से पुलवामा में जवानों पर आतंकी हमले के बाद पूरे देश की अंदर निराशा, हताशा, क्रोध थी, लेकिन शहीद जवानों की 13वीं के दिन वायु सेना के मार्फत पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक में घर में घुसकर आतंकियों के अड्डे का खात्मा कर दिया। उन्होंने कहा कि इसके बाद देश भर में लोग पटाखे फोडऩे लगे, लेकिन दो जगहों पर मातम जारी था, एक पाकिस्तान और दूसरा कांग्रेस का कार्यालय।
शाह के मुताबिक पाकिस्तान में तो मातम होना ही चाहिए लेकिन कांग्रेस के कार्यालय में भी ऐसा माहौल था। सैम पित्रोडा के बयान पर भी अमित शाह ने प्रहार किया।
उन्होंने कहा कि यदि राहुल को आतंकवादी से इलू-इलू करना है तो करे, लेकिन भाजपा व मोदी सरकार की नीति स्पष्ट है कि पाकिस्तान की ओर से गोली छोड़ी जाएगी तो भारत की ओर से गोली का जवाब तोप के गोलों से दिया जाएगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned