scriptसयाजी अस्पताल में कोरोना व सामान्य बीमारी वाले मरीजों के लिए एक ही लिफ्ट | Sayaji Hospital, Vadodara, Lift, Corona | Patrika News

सयाजी अस्पताल में कोरोना व सामान्य बीमारी वाले मरीजों के लिए एक ही लिफ्ट

locationअहमदाबादPublished: Jun 20, 2020 12:57:50 am

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

मरीजों और परिजनों में घबराहट

Patrika News Network

Patrika News

वडोदरा. शहर के सयाजी अस्पताल में इमरजेंसी विभाग में कोरोना वायरस और सामान्य मरीजों के लिए एक ही लिफ्ट है। एक ही लिफ्ट होने से अस्पताल कर्मचारियों और परिजन उस लिफ्ट का उपयोग करने से घबरा रहे हैं। हालांकि आगामी दिनों में इमरजेंसी विभाग को कोविड-19 में तब्दील करने का प्रशासन ने आयोजन किया गया।
छठी मंजिल पर बनाया है आइसोलेशन वॉर्ड

वडोदरा के सयाजी अस्पताल में इमरजेंसी वॉर्ड में कोविड-19 के मरीजों के लिए छठी मंजिल पर आइसोलेशन वॉर्ड बनाया है। जबकि अन्य फ्लोर पर विभिन्न बीमारी से शिकार लोगों के लिए वॉर्ड बनाया गया है। इमरजेंसी वॉर्ड में दो लिफ्ट हैं, जिसमें एक लिफ्ट मेडिकल स्टाफ के लिए हैं और दूसरी लिफ्ट मरीजों और उनके परिजनों के लिए है। मरीजों की लिफ्ट में कोरोना के मरीजों को भी ले जाया जाता है। इसके चलते सामान्य मरीजों और उनके परिजनों में कोरोना संक्रमण को भय सता रहा है। इसके चलते प्रशासन ने उचित व्यवस्था करने की मांग की गई है। वडोदरा में कोरोना के संभवित मरीजों को देखते हुए आगामी दिनों में एक हजार बेड की अस्पताल में परिवर्तित करने के प्रयास किए जा रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो