scriptScholarship to Kaushik for winning medal in high jump | ऊंची कूद में पदक जीतने पर कौशिक को छात्रवृत्ति | Patrika News

ऊंची कूद में पदक जीतने पर कौशिक को छात्रवृत्ति

वडोदरा के पुलिस कर्मचारी के पुत्र ने 6 राष्ट्रीय स्पद्र्धाओं में जीते पदक

अहमदाबाद

Published: December 02, 2021 11:08:33 pm

वडोदरा. वर्ष 2016 से 2019 के दौरान ऊंची कूद की 6 राष्ट्रीय स्पद्र्धाओं में स्वर्ण, रजत व कांस्य पदक जीतने पर जिले के पुलिस कर्मचारी राजेंद्र जाधव के पुत्र कौशिक को पुलिस महानिदेशक आशीष भाटिया ने पुलिस कल्याण कोष से गांधीनगर में खेल प्रोत्साहन छात्रवृत्ति के चार लाख रुपए का चेक भेंट किया।
कोरोनाकाल में खेल-कूद गतिविधियां स्थगित किए जाने के कारण कौशिक ने घर पर रहकर अभ्यास किया और कोरोना संक्रमण में कमी होने के बाद वह पुन: मैदान पर अभ्यास कर रहा है। कौशिक के पिता राजेंद्र बारीकराव जाधव फिलहाल जिला पुलिस विभाग में पुलिस के उच्च अधिकारियों के साथ कमांडो के तौर पर कार्यरत रहे हैं।
उन्होंने पुत्र कौशिक को छात्रवृत्ति प्राप्त करने के लिए मार्गदर्शन देने पर जिला पुलिस अधीक्षक सुधीरकुमार देसाई का आभार जताया है। उनके अनुसार छात्रवृत्ति की राशि से कौशिक को अंतरराष्ट्रीय स्पद्र्धाओं के लिए तैयारी करने में मदद मिलेगी।
उन्होंने पुत्र कौशिक को छात्रवृत्ति प्राप्त करने के लिए मार्गदर्शन देने पर जिला पुलिस अधीक्षक सुधीरकुमार देसाई का आभार जताया है। उनके अनुसार छात्रवृत्ति की राशि से कौशिक को अंतरराष्ट्रीय स्पद्र्धाओं के लिए तैयारी करने में मदद मिलेगी। चेक भेंंट करने के दौरान पुलिस महा निरीक्षक (प्रशासन) बृजेशकुमार झा भी मौजूद थे। चेक भेंंट करने के दौरान पुलिस महा निरीक्षक (प्रशासन) बृजेशकुमार झा भी मौजूद थे।
गौरतलब है कि दसवीं कक्षा में अध्ययन के दौरान राज्य सरकार की खेल प्रोत्साहक योजना के तहत ऊंची कूद के लिए कौशिक का चयन किया गया था। उसे गुजरात खेल-कूद प्राधिकरण की नडियाद स्थित खेल अकादमी में प्रशिक्षण दिया जा रहा है।
ऊंची कूद में पदक जीतने पर कौशिक को छात्रवृत्ति
वडोदरा में पुलिस कर्मचारी राजेंद्र जाघव के पुत्र कौशिक को गांधीनगर में खेल प्रोत्साहन छात्रवृत्ति का चेक भेंट करते पुलिस महानिदेशक आशीष भाटिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.