मटन व चिकन की अठारह दुकानें सील

मटन व चिकन की अठारह दुकानें सील

Omprakash Sharma | Updated: 11 Jul 2019, 09:47:53 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

असारवा में बिना किसी मंजूरी के चल रहीं...

अहमदाबाद. शहर में लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर स्वास्थ्य विभाग की ओर से विविध कार्रवाई की जा रही है। गुरुवार को मध्यजोन के असारवा में बिना मंजूरी के चल रहीं मांस व चिकन की अठारह दुकानों को सील कर दिया गया। विविध दुकानों से व्यर्थ मिले सात सौ किलो से अधिक सामग्री को नष्ट भी किया गया।
शहर के मध्यजोन हैल्थ विभाग एवं पुलिस की संयुक्त टीम ने गुरुवार सुबह असारवा वार्ड में जांच की। उस दौरान मटन एवं चिकन की ऐसी अठारह दुकानें मिली जिन्हें चलाने के लिए किसी तरह की मंजूरी नहीं ली गई। इन सभी दुकानों को सील कर दिया गया। असारवा के चमनपुरा, पार्वतीनगर, चमनपुरा में होली चकला, असरावा में ओमनगर सर्कल के निकट, अंबेडकर चौक, ओमनगर रोड असारवा, नवी मच्छी मार्केट में ये दुकानेें चलाई जा रहीं थीं। हैल्थ विभाग की टीम ने दुकानों से ७०० किलो मांस एवं चिकन भी बरामद किया है। इस सामग्री को शहर की डम्प साइट में लेजाकर नष्ट किया गया। मनपा के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार नागरिकों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned