scriptट्रेन से कटकर मरने वाली महिला की पहचान, भाई ने पति पर लगाया हत्या का आरोप | Woman killed in suspicious circumstances, accused of killing husband | Patrika News

ट्रेन से कटकर मरने वाली महिला की पहचान, भाई ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

locationअहमदाबादPublished: Oct 07, 2016 08:02:00 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

पति फरार, पुलिस कर रही मामले की जांच

कोटा. उद्योग नगर थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर मरने वाली महिला की शुक्रवार को पहचान हो गई। मृतका के भाई ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव पीहर पक्ष के परिजनों को सौंप दिया। साथ ही, मामले की जांच शुरू की है।
उद्योग नगर थाना क्षेत्र में डकनिया रेलवे स्टेशन पर गुरुवार रात एक महिला के ट्रेन से कटने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी थी। 
शुक्रवार सुबह महिला की पहचान कोटड़ी निवासी लीला वर्मा के रूप में हुई। रैगर मोहल्ला कोटड़ी निवासी ओमप्रकाश वर्मा ने बताया कि उसकी बहन लीला (31) का 2005 में विवाह हुआ था, वर्ष 2011 में उसका तलाक हो गया। 
उसका दूसरा विवाह 9 जून को पाश्र्वनाथ कॉलोनी कुन्हाड़ी निवासी अशोक वर्मा से हुआ था। शादी के बाद से ही पति उसे परेशान व मारपीट करता था। 

लीला के ससुर रामलाल ने गुरुवार को उसे फोन कर बताया कि वह घर से कहीं चली गई। उसकी तलाश भी की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। इस पर कुन्हाड़ी थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। शुक्रवार सुबह एक महिला के ट्रेन से कटने की सूचना मिली।
उसने मोर्चरी पहुंचकर उसकी पहचान की। ओम प्रकाश व परिजनों ने आरोप लगाया कि लीला की पति अशोक ने हत्या की है। वह गुरुवार से ही गायब है।

शुक्रवार को महिला के ससुर रामलाल और महिला के परिजनों के बीच मोर्चरी के बाहर आरोप-प्रत्यारोप व शव ले जाने को लेकर कहासुनी हुई। इससे वहां काफी देर तक हंगामा होता रहा। 
इधर, उप निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि महिला की पहचान लीला के रूप में हुई है। परिजन आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने मामले की जांच की मांग की है। 

पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं सीआई अमरसिंह राठौड़ का कहना है कि उसका पति गायब है। परिजनों के बयान लिए जाएंगे। इसके बाद जो भी मामला बनेगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो