scriptsenior citizen, temple, corporator, free of cost, travel, Gujarat news | VIDEO: बुजुर्गों के चेहरों खुशी की झलक, कराए मंदिरों में दर्शन | Patrika News

VIDEO: बुजुर्गों के चेहरों खुशी की झलक, कराए मंदिरों में दर्शन

senior citizen, temple, corporator, free of cost, travel, Gujarat news: मुफ्त में बसों से कराया सफर

अहमदाबाद

Published: August 14, 2021 08:48:03 pm

गांधीनगर. बुजुर्गोे के चेहरों पर खुशी साफ छलक रही थी। दरअसल, शनिवार को खोखरा की 75 बुजुर्गों को एएमटीएस की दो बसों के जरिए धार्मिक स्थलों की सैर कराई गई।

आजादी के अमृत महोत्सव पर्व के मद्देनजर ही खोखरा के जनप्रतिनिधि चेतन परमार ने आजादी का सही उत्सव मनाने की यह पहल की। शनिवार सुबह 75 बुजुर्गों को अहमदाबाद के सभी धार्मिक स्थलों पर लाया गया। इन सभी बुजुर्गों को अलग-अलग स्थानं पर एकत्रित किया गया था। बाद में खोखरा सर्कल पर रोकडिया हनुमान मंदिर से बुजुर्गों को बसों बिठाकर रवाना किया गया। इस मौके पर माहौल जयकारे से गूंज उठा। एएमटीएस के कमेटी सदस्य शार्दुल देसाई ने सभी बुजुर्गों को शुभकामनाएं दी। खोखरा के जन प्रतिनिधि के इस उमदा प्रयासों को सभी लोगों ने काफी सराहना की।
उधर, सामाजिक कार्यकर्ता हर्षद पटेल ने कहा कि बुजुर्गों के लिए ऐसे कार्यक्रम आयोजित किए जाने चाहिए ताकि उनमें खुशी झलक नजर आए। जन प्रतिनिधि की यह सराहनीय पहल है। इसके जरिए और लोग भी ऐसे उमदा कार्य के लिए प्रेरित होंगे।
VIDEO: बुजुर्गों के चेहरों खुशी की झलक, कराए मंदिरों में दर्शन
VIDEO: बुजुर्गों के चेहरों खुशी की झलक, कराए मंदिरों में दर्शन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाCDS बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर हादसे की वजह आई सामने, वायुसेना ने दी जानकारीकोविड पॉजिटिव गर्भवती महिला के पेट में कोरोना से अधिक सुरक्षित है शिशु, जानिए कैसे महामारी के दौर में सुरक्षित रखें मां और बच्चे कोबेरोजगारी के संकट से जूझ रहा मप्र, ओबीसी की स्थिति चिंताजनक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.