चलती कार का टायर निकला, नाले में गिरी, सात बच्चों की मौत

चलती कार का टायर निकला, नाले में गिरी, सात बच्चों की मौत

Gyan Prakash Sharma | Publish: Aug, 12 2018 10:35:09 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

पंचमहाल जिले में दर्दनाक हादसा, मृतक एक ही परिवार के, संबंधी के घर से लौटते समय हुआ हादसा

वडोदरा/हालोल. पंचमहाल जिले के हालोल-बोडेली रोड पर भाट गांव के निकट चलती कार का टायर निकल जाने से अनियंत्रित हुई कार नाले में जा गिरी। जिसके चलते एक ही परिवार के सात बालकों की मौत हो गई, जबकि अन्य तीन जने घायल हो गए।
मृतकों में छोटाउदेपुर जिले के बोडेली निवासी मो. बिलाल सलीम (१७), मो. रउफ सलीम (१४), मो. ताहिर सलीम (११), मो. साजिद अल्ताफ हुसैन (१३), आसिमाबानु अल्ताफ हुसैन (११), गुलफरोज बानु तस्लिम आरिफ (१३) एवं मो. यूसुफ तस्लिम आरिफ (७) हैं।
बोडेली निवासी खत्री परिवार शनिवार को पंचमहाल जिले के हालोल में रहीम कॉलोनी निवासी संबंधी के घर कार में गए थे। शनिवार रात को खाना खाने के बाद परिवार कार में घर लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में हालोल-बोडेली रोड पर शिवराजुपर के पास भाट गांव के पाटिया के निकट देर रात को कार का पिछला टायर निकल गया। इस कारण कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। यात्रियों की चीखें सुनकर आसपास के लोग पहुंचे, लेकिन नाले में पानी होने से बचाव कार्य में परेशानी आई। लोगों ने तीन लोगों को तो बचा लिया, जबकि अन्य ७ बालकों की मौत हो गई।
मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जांबुघोड़ा सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, जबकि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जांबुघोड़ा से बोडेली रेफर किया गया। स्थानीय पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से कार को नाले से निकाला। इस संबंध में जम्बुघोड़ा पुलिस ने कार चालक तस्लिम आरिफ के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।


खत्री समाज ने रखी दुकानें बंद :
बोडेली के एक ही परिवार के सात बालकों की मौत के चलते परिवार सहित संबंधी व समाज में शोक व्याप्त है। ऐसे में बोडेली, डभोई, पावीजेतपुर, क्वांट व हालोल में खत्री समाज ने शोक में दुकानें बंद रखी।


एक साथ उठे सात जनाजे :
पोस्टमार्टम के बाद रविवार को शव परिजनों को सौंप दिए। बोडेली गांव में एक साथ सात जनों के जनाजे उठने से गांव में शोक छा गया। जनाजे में शामिल हर किसी आंखें नम थी।

Ad Block is Banned