Ahmedabad News : अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार

कार, चार बाइक सहित 6 लाख रुपए से अधिक का सामान जब्त

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 30 Sep 2020, 11:36 PM IST

पालनपुर. बनासकांठा जिला मुख्यालय पालनपुर शहर पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) की टीम ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के सात सदस्यों को पालनपुर शहर से गिरफ्तार कर कार, चार बाइक सहित 6 लाख रुपए से अधिक का सामान जब्त किया है।
सूत्रों के अनुसार पालनपुर शहर एलसीबी के निरीक्षक एच.पी. परमार व उप निरीक्षक आर.जी. देसाई की अलग-अलग टीमों ने मुखबिर की सूचना पर पालनपुर शहर के धानियाणा चार रास्ते पर शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के आगे खुले स्थान पर छापा मारा।
वहां एक कार व चार बाइकों के साथ शंकास्पद हालत में सात जने खड़े मिले। सातों को पकड़कर कार की तलाशी लेने पर उसमें गैस कटर व अन्य सामान मिला। पूछताछ के दौरान सातों जनों ने पालनपुर शहर पूर्व थाने के अलावा पालनपुर, भरुच, अंकलेश्वर, नवसारी व पड़ोसी राज्य राजस्थान में चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की।
एलसीबी की टीम ने चोरी की चार बाइक, चोरी की वारदात में प्रयुक्त एक गैस कटर, एक गैस सिलैंडर, एक कार, 8 मोबाइल फोन, डोंगल, 1410 रुपए नकद, नकली पिस्तौल, 25,980 रुपए का अन्य सामान सहित कुल 6,18,890 रुपए का सामान जब्त किया। टीम ने राजस्थान निवासी सुरेश चौधरी, संतोष चौधरी, प्रेमसिंह राणावत, उत्तम राजपुरोहित, राकेश राजपुरोहित, महेंद्र चौधरी, महाराष्ट्र निवासी तेजस आतकारी को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार संपत्ति संबंधी अपराध रोकने के लिए बॉर्डर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक जे.आर. मोथलिया के निर्देश पर बनासकांठा जिले के पुलिस अधीक्षक तरुण दुग्गल ने एलसीबी के निरीक्षक एच.पी. परमार व उप निरीक्षक आर.जी. देसाई की अलग-अलग टीमें गठित कर मार्गदर्शन देकर कार्रवाई के लिए निर्देश दिए थे।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned