scriptदो स्थानों पर डूबने से सात लोगों की मौत | Seven people died after drowning at two places | Patrika News

दो स्थानों पर डूबने से सात लोगों की मौत

locationअहमदाबादPublished: May 22, 2019 01:04:35 am

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

विवाह की खुशियों के स्थान पर छाया मातम…

drowning

दो स्थानों पर डूबने से सात लोगों की मौत

आणंद. जिले की उमरेठ तहसील के प्रतापपुरा गांव में व खेडा जिले की ठासरा तहसील के चेतरसुंबा गांव में विवाह समारोह में खुशियों के स्थान पर मातम छा गया। दोनों स्थानों पर डूबने से एक बालक, तीन महिलाओं और तीन किशोरों की मौत हो गई।
विवाह समारोह में शामिल होने आए लोग मंगलवार सवेरे महिसागर नदी मेंं नहाने गए। वहां नहाते समय उपेन्द्र उर्फ भीखा बीजलभाई चावड़ा (12 वर्ष) का पांव गड्ढ़े में फिसलने के कारण वह नदी में गिर पड़ा। भाई के विवाह में हिस्सा लेने आई मोरबी गांव निवासी किरण सहित चार महिलाओं ने बालक को बचाने का प्रयास किया लेकिन वे भी गड्ढ़े में गिरकर डूबने लगी। आस-पास के लोगों का शोर सुनकर स्थानीय तैराकों ने मौके पर पहुंचकर एक महिला को बचा लिया।
नदी में डूबने से खेडा जिले की ठासरा तहसील के सानिया नी मुवाड़ी गांव निवासी उपेन्द्र, मधु दीना चावड़ा (50 वर्ष), चतुरबेन मोहन परमार (50 वर्ष), किरण रणधीरसिंह झाला (32 वर्ष) की मौत हो गई। विवाह समारोह में हिस्सा लेने आए चार लोगों की मौत के कारण विवाह की खुशियों के स्थान पर मातम छा गया। सूचना मिलने पर खंभोलज थाने की टीम ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव को ओड के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया। पोस्टमार्टम के बाद परिवारजनों को चारों मृतकों के शव सौंप दिए गए। इस सम्बन्ध में पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।
इसी प्रकार खेडा जिले की ठासरा तहसील के चेतरसुंबा गांव में विवाह समारोह में हिस्सा लेने आए लोगों में से चार किशोर गर्मी से राहत के लिए गांव के तालाब में नहाने गए। तालाब में नहाते समय गहरे पानी में डूबने से तीन किशोरों की मौत हो गई, जबकि एक किशोर बच गया। उसने मृत किशोरों के परिवारजनों को सूचित किया। इसके बाद विवाह समारोह से लोग तालाब के समीप पहुंचे। स्थानीय तैराकों की मदद से तीनों किशोरों के शव बाहर निकलवाकर अस्पताल भिजवाए गए। एक साथ तीन किशोरों की मौत से विवाह की खुशियों के स्थान पर मातम छा गया। सूचना मिलने पर ठासरा थाने की टीम ने मौके पर पहुंचकर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो