scriptबीएसएनएल के गेस्ट हाउस में देहव्यापार का पर्दाफाश | Sex racket busted in rajkot | Patrika News

बीएसएनएल के गेस्ट हाउस में देहव्यापार का पर्दाफाश

locationअहमदाबादPublished: Oct 18, 2018 03:35:00 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

दम्पत्ति व पुत्र सहित पांच गिरफ्तार

Five arrested

बीएसएनएल के गेस्ट हाउस में देहव्यापार का पर्दाफाश

राजकोट. शहर में चौधरी हाईस्कूल के निकट बीएसएनएल को निरीक्षण कार्यालय स्थित रूम में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने दम्पत्ति व पुत्र सहित पांच जनों को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार आरोपियों में बीएसएनएल के अधिकारी हरेश भडियाद्रा, पत्नी मीना उर्फ मीनाक्षी, पुत्र गौरव एवं बीएसएनएल के सब डिवीजनल इंजीनियर पराग ठाकर सहित पांच जने शामिल हैं। आरोप है कि हरेश ने विकलांग पत्नी मीना व पुत्र गौरव के साथ ६-७ महीने से धंधा चला रहे थे। कमरे के बाहर बैठी पांच युवतियों से पूछताछ में सामने आया है कि मीनाबेन व उसके परिजन बाहर से ग्राहकों को बुलाकर उनसे देह व्यापार कराते थे। प्रति ग्राहक के रूप में ५०० रुपए दिए जाते थे।
मुखबिर से मिली सूचना पर प्रद्युमननगर थाने के निरीक्षक बी. एम. कातरिया सहित टीम ने बीएसएनएल के निरीक्षण क्वार्टर की बिल्डिंग में इंस्पेक्शन रूम में छापा मारा, जिसमें एक युवक व युवती मिली। इसके अलावा अन्य एक रूम में भी युवक-युवती नग्न हालत में मिले। कमरों से १० कंडोम भी बरामद किए।
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बिल्डिंग के सुपरविजन की जिम्मेदारी पराग को सौंपी गई थी। उनकी देखरेख में ही यह देह व्यापार चलता था, लेकिन पुलिस पूछताछ में पराग ने खुद को इस धंधे से अंजान बताया था।

७ महीने से चल रहा था धंधा :
आरोप है कि हरेश ने विकलांग पत्नी मीना व पुत्र गौरव के साथ ६-७ महीने से धंधा चला रहे थे। कमरे के बाहर बैठी पांच युवतियों से पूछताछ में सामने आया है कि मीनाबेन व उसके परिजन बाहर से ग्राहकों को बुलाकर उनसे देह व्यापार कराते थे। प्रति ग्राहक के रूप में ५०० रुपए दिए जाते थे। युवतियां राजकोट के आसपास की ही बताई जा रही हैं।
कुएं में गिरे तेंदए को निकाला
वडोदरा. छोटा उदेपुर जिले की बोडेली तहसील के ऊंचापाण गांव में कुएं में गिरे तेंदुए को वन विभाग की टीम ने रेस्क्यु ऑपरेशन कर बाहर निकाला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो