शालिनी अग्रवाल ने संभाला वडोदरा मनपा आयुक्त का पदभार

कहा-विश्वामित्री नदी के बारे में एनजीटी के निर्णय के अमल के लिए होगी आवश्यक कार्रवाई

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 15 Jun 2021, 11:14 PM IST

वडोदरा. भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) की पदोन्नत अधिकारी शालिनी अग्रवाल ने वडोदरा महानगर पालिका (वीएमसी) के आयुक्त का पदभार सोमवार को संभाल लिया। वे इससे पहले, वडोदरा में जिला कलक्टर के पद पर कार्यरत थीं।
पदभार संभालने के बाद उन्होंने अनौपचारिक बातचीत में कहा कि शहर के बीच से निकल रही विश्वामित्री नदी के बारे में नेशल ग्रीन ट्रिब्यूलन (एनजीटी) के निर्णय के अमल के लिए आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
उन्होंने कहा कि वडोदरा शहर के विकास कार्यों को टीमवर्क से त्वरित गति से पूरे करवाने के लिए प्रयास करेंगी, आगामी दिनों में शहर के विकास को अविरत चालू रखने के लिए सभी को साथ रखकर कार्य करेंगी। उन्होंने शहर के नागरिकों से विकास कार्य में महानगर पालिका को अब तक दिए गए सहयोग को जारी रखने की आशा व्यक्त की।
आयुक्त का पदभार संभालने पर शालिनी अग्रवाल को उपायुक्त सुधीर पटेल व धवल पंड्या आदि ने बुके भेंट कर स्वागत किया। आयुक्त का पदभार संभालने के बाद अधिकारियों की बैठक में महानगर पालिका के कार्यों की जानकारी ली। गौरतलब है कि पिछले वर्ष शहर में आई बाढ़ के समय शालिनी अग्रवाल ने प्रभारी आयुक्त के तौर पर कार्य किया था।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned