वडोदरा. शहर में स्थित लक्ष्मी स्टूडियो व स्थानीय नाटक व फिल्मी कलाकारों के सहयोग से भगवान गणेशजी पर एक शॉर्ट फिल्म तैयार की गई है।
लेखक उदय बारड की लिखित व निर्देशक संदीप राठोड की निर्देशित शॉर्ट फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना महामारी के दौरान शूटिंग के लिए सरकार की गाइड लाइन को ध्यान में रखा गया।
फिल्म के निर्देशक व वडोदरा के फैशन शो ऑर्गेनाइजर संदीप राठोड के अनुसार बारानपुर क्षेत्र के गणेशजी के भक्तों ने एकत्रित होकर लेखक उदय बारड से फिल्म की कहानी लिखवाई और स्थानीय कलाकारों को भगवान गणेशजी व लक्ष्मीजी के पात्र बनाए गए।
शहर के फिल्म कलाकार व निर्देशक मौलिक पाठक के साथ शहर के लक्ष्मी स्टूडियो के संचालक पूर्वेश शाह से मुलाकात कर फिल्म बनाने के बारे में चर्चा की गई। शाह ने फिल्म की कहानी तैयार होने पर लक्ष्मी स्टूडियो में शूटिंग के लिए सहमति जताई।
इसके बाद लक्ष्मी स्टूडियो में स्थानीय नाटक व फिल्मी कलाकारों के सहयोग से शॉर्ट फिल्म तैयार की गई। राठोड के अनुसार कोरोना महामारी के कारण कलाकार भी करीब 5 महीनों तक काम नहीं मिलने के कारण परेशान रहे। इसके बाद सरकार की ओर से फिल्मों की शूटिंग की मंजूरी दिए जाने पर यह फिल्म तैयार की गई है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned