आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर शोरूम कर्मचारी को लूटा

दिन दहाड़े हुई वारदात में ५.७० लाख लूटे

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 16 May 2018, 04:58 PM IST

राजकोट. शहर के गोंडल रोड चौकड़ी के निकट मंगलवार दोपहर को दिन दहाड़े एक कार कंपनी के कर्मचारी की आंखों में मिर्च का पाउडर डालकर ५ लाख ७० हजार रुपए की लूट करने मामला सामने आया है। कर्मचारी शोरूम के रुपए बैंक में जमा कराने के लिए बाइक पर जा रहा था। इस दौरान स्कूटी सवार दो लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया।
पुलिस के अनुसार शहर के गोंडल रोड चौकड़ी के पास स्थित शिव हुन्डाई शोरूम के कर्मचारी दिलीप चौहान मंगलवार दोपहर को ५ लाख ७० हजार रुपए थैला में रखकर बैंक में जमा कराने के लिए जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में गोंडल रोड पर स्कूटी सवार अज्ञात दो लोगों ने उनकी आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया। मिर्ची पाउडर के हमले से दिलीपभाई घबरा गए और शोर मचाया व लुटेरों को पकडऩे के लिए पीछा भी किया, लेकिन उससे पूर्व लुटेरे रुपए से भरे थैले को लूट ले गए। मिर्ची पाउडर से जख्मी दिलीपभाई को अस्पताल में पहुंचाया। क्राइम ब्रांच के निरीक्षक ए. एस. गढ़वी व ए डिवीजन पुलिस की टीम पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की है।

 

फायरिंग कर व्यापारी से ५ लाख लूटे

भावनगर. शहर के नीलमबाग सर्कल के निकट सोमवार रात को फायरिंग करके एक व्यापारी को लूटने का मामला सामने आया है। अज्ञात व्यक्तियों ने दो राउंड फायरिंग की और व्यापारी से ५ लाख रुपए को लूट ले गए।
जानकारी के अनुसार शहर के चित्रा गणेशनगर-१ निवासी एवं आर. के. इंटरप्राइज के संचालक रामदेवसिंह चुडासमा के पुत्र हरदीपसिंह (२३) सोमवार रात को ऑफिस से ५ लाख रुपए लेकर वोरा बाजार स्थित आंगडिय़ा पेढ़ी में देने के लिए जा रहे थे। रुपए लेकर बाइक पर जा रहे हरदीपसिंह पर रास्ते में नीलमबाग के पास बाइक सवार अज्ञात दो जनों ने दो राउंड फायरिंग कर दी। और रुपए लूट ले गए। दूसरी ओर, फायरिंग में जख्मी हरदीप को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी), उपाधीक्षक, स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी), स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम स्थल पर पहुंची। पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर जांच शुरू की है।

 

ट्रक चालक की हत्या कर मोबाइल लूटा
राजकोट. मोरबी जिले की माळिया-मियाणा तहसील के वाघरणा गांव के निकट सोमवार देर रात को नौ लुटेरों ने ट्रक चालक की हत्या कर उसके पास से मोबाइल फोन लूट लिया।
उत्तरप्रदेश के सुलतानपुर जिले की जेसिंगपुर तहसील के जणासोली गांव निवासी ट्रक चालक सुखाराम राममिलन पाल (४६) व खलासी जेसिंगपुर तहसील निवासी सिकंदर जामनगर से ट्रक में अजवायन भरकर ऊंझा के लिए रवाना हुए थे। सोमवार देर रात को ट्रक वाघरवा गांव के निकट पहुंचा था। इस दौरान छिपकर बैठे अज्ञात नौ लोगों ने ट्रक को निशाना बनाया और लूट के इरादे से चालक एवं खलासी के साथ मारपीट की। विरोध करने पर चालक सुखाराम की हमलावरों ने गला दबाकर हत्या कर दी और खलासी को बांध दिया। बाद में चालक का मोबाइल लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर माळियामियाणा पुलिस, मोरबी के उपाधीक्षक बी. डी. जोशी व स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) की टीम पहुंची और सिकंदर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया।

Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned