scriptजन्माष्टमी : द्वारका में पहली बार सिर्फ पुजारियों की रही उपस्थिति | Shree Krishna birthday celebrations in Dwarka | Patrika News

जन्माष्टमी : द्वारका में पहली बार सिर्फ पुजारियों की रही उपस्थिति

locationअहमदाबादPublished: Aug 14, 2020 01:19:19 am

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

हर्षोउल्लास से मना कृष्ण जन्मोत्सव, सोशल मीडिया और टीवी पर श्रद्धालुओं ने किए दर्शन
 
 

जन्माष्टमी : द्वारका में पहली बार सिर्फ पुजारियों की रही उपस्थिति

जन्माष्टमी : द्वारका में पहली बार सिर्फ पुजारियों की रही उपस्थिति

जामनगर. देवभूमि द्वारका से लेकर अहमदाबाद, राजकोट, आणंद, जामनगर सहित प्रदेशभर में बुधवार को भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव मनाया गया। हर वर्ष की तरह इस बार मंदिरों में भीड़ नहीं दिखाई दी, लेकिन लोगों ने घरों में ही पूजा-अर्चना करके परिवार के साथ उत्साहपूर्वक जन्माष्टमी मनाई।
द्वारकाधीश के जन्म दिन जन्माष्टमी को द्वारका में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। पहली बार सिर्फ मंदिर के पुजारी ही मंदिर में जन्माष्टमी पर इस पर्व को मनाते नजर आए। श्रद्धालुओं की भीड़ नदारद दिखी, क्योंकि जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका में 10 से 13 अगस्त तक मंदिर में दर्शनों पर रोक लगा रखी थी।
जन्माष्टमी पर द्वारकाधीश के जन्म के उत्सव को लोगों ने सोशल मीडिया और टीवी पर देशभर में निहारा। रात 12 बजते ही नंद घेर आनंद भयो जय कन्हैयालाल के नाद की गूंज से द्वारका गूंज उठा।
जन्माष्टमी पर देवस्थान समिति के उपाध्यक्ष धनराज नथवाणी उपस्थित रहे। लोकगायक कीर्तिदान के भजनों से इस पर्व पर लोगों का उत्साह बढ़ा। मंदिर परिसर को रंग बिरंगी लाइटों से सजाया गया।
000000
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो