scriptदो दिन पूर्व रिपोर्ट नेगेटिव आई थी इसके बावजूद आईसीयू में ही रखा भर्ती | Shrey Hospital, Fire Accident, Ahmedabad, Corona negative | Patrika News

दो दिन पूर्व रिपोर्ट नेगेटिव आई थी इसके बावजूद आईसीयू में ही रखा भर्ती

locationअहमदाबादPublished: Aug 06, 2020 09:19:13 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

परिजनों का विलाप…

दो दिन पूर्व रिपोर्ट नेगेटिव आई थी इसके बावजूद आईसीयू में ही रखा भर्ती

दो दिन पूर्व रिपोर्ट नेगेटिव आई थी इसके बावजूद आईसीयू में ही रखा भर्ती

अहमदाबाद. शहर के नवरंगपुरा क्षेत्र स्थित श्रेय अस्पताल में आग दुर्घटना की शिकार हुई एक महिला के परिजनों का कहना है कि दो दिन पहले रिपोर्ट नेगेटिव आई थी इसके बावजूद आईसीयू से जनरल वार्ड में भर्ती नहीं किया गया था। एक सप्ताह पूर्व उन्हें इस अस्पताल में भर्ती किया गया था।
उत्तर गुजरात के खेरालू निवासी ज्योतिबेन सिंधी नामक महिला की भी इस आग दुर्घटना में मौत हुई है। दुखद खबर को सुनकर अस्पताल पहुंचे परिजनों का आरोप है कि ज्योतिबेन की कोरोना रिपोर्ट दो दिन पहले ही पॉजिटिव आई थी। इसके बावजूद उन्हेें जनरल वार्ड मं भर्ती नहीं किया गया था। समय समय पर उपचार खर्च भी दिया गया था। उनका कहना है कि अस्पताल प्रबंधक ने जब कभी उपचार खर्च के लिए फोन किया था तभी मुहैया कराया गया है। इसके विपरीत उनके परिजन की मौत होने के बावजूद घटना से अवगत नहीं कराया गया। परिजनों का कहना है कि इस घटना के संबंध में मीडिया के माध्यम से पता चला है। रात को मरीज के साथ परिजनों की वीडियो कॉलिंगके जरिए बात भी हुई थीं लेकिन उसके बाद यह दुखद खबरें आईं। मृतका के परिजनों का कहना है कि यह लापरवाही है।
अस्पताल में आग हादसे में पिता पुत्र की मौत
दस दिन से मौत
अहमदाबाद. नवरंगपुरा स्थित श्रेय अस्पताल में आग दुर्घटना में पुता पुत्र की भी मौत हुई है। धोलका निवासी दोनों को दस दिन पूर्व कोविड के उपचार के लिए यहां भर्ती करवाया गया था।
धोलका निवासी पिता नवनीत शाह एवं पुत्र नरेन्द्र शाह की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें दस दिन पूर्व श्रेय अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। परिजनों को कहना है कि उनके पिता पुत्र की की स्थिति में सुधार था। उन्होंने दोनों के उपचार के लिए अब तक लगभग 11 लाख रुपए खर्च किए थे। कोरोना से नहीं बल्कि इस हादसे ने उनके परिजनों की जान ले ली। परिजनों का कहना है कि लापरवाही के चलते यह घटना घटित हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो