scriptशादी में आए मेहमान के कमरे से जेवरात चोरी | unknown person stole gold ornaments from marriage garden | Patrika News

शादी में आए मेहमान के कमरे से जेवरात चोरी

locationअहमदाबादPublished: Nov 27, 2016 08:20:00 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

शहर के चौपासनी रोड स्थित एक विवाह स्थल के कमरे से अज्ञात व्यक्ति सोने के जेवरात और दस हजार रुपए चुरा कर ले गया। इस सिलसिले में प्रतापनगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

gold jewelery

gold jewelery

चौपासनी रोड स्थित मैरिज गार्डन में बने कमरे से अज्ञात व्यक्ति ने सोने के आभूषण तथा दस हजार रुपए चुरा लिए। इस संबंध में प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

पहली मंजिल पर ठहरे थे
उप निरीक्षक हिंगलाजदान के अनुसार पीपाड़ शहर में पंचवटी कॉलोनी निवासी जितेन्द्र सिसोदिया मां व पत्नी के साथ एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए गत 24 नवम्बर को शाही बाग आया था। वे प्रथम मंजिल स्थित कमरे में ठहरे।
महिलाएं संगीत कार्यक्रम में थीं

फिर सभी महिला संगीत कार्यक्रम में शामिल होने चले गए। दो कमरों के ताले लगे थे। जबकि एक कमरा खुला ही रह गया। कार्यक्रम के बाद कमरे में लौटे तो एक कमरे का सामान बिखरा पड़ा था।
मोबाइल तो मिल गया

सूटकेस में रखा सोने का टीका, मंगलसूत्र, नेकलेस, कानों के टोपस तथा दस हजार रुपए गायब थे।जितेन्द्र ने पुलिस में मोबाइल चोरी होने की शिकायत भी की थी, लेकिन यह मोबाइल सामान के नीचे दबा मिल गया।
….

ट्रेंडिंग वीडियो