scriptएक ही रात में टूटे छह एटीएम | Six broken ATM in one night | Patrika News

एक ही रात में टूटे छह एटीएम

locationअहमदाबादPublished: Jan 15, 2018 11:33:05 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

७-१० किलोमीटर के क्षेत्र में तीन मशीनों से १५ लाख की चोरी

Atm broken
वडोदरा. शहर के दक्षिण भाग में करीब ७-१० किलोमीटर के क्षेत्र में स्थित छह एटीएम मशीनों को रविवार रात को अज्ञात व्यक्तियों ने निशाना बनाया, जिनमें से तीन मशीनों को तोडऩे में सफलता मिलने से चोर करीब १५ लाख रुपए की चोरी कर ले गए। एक ही रात में छह मशीन टूटने की घटना से सनसनी मच गई है। साथ ही एटीएम में सुरक्षा व्यवस्था व पुलिस गश्त की पोल खुल गई है।
जानकारी के अनुसार, शहर के आजवा रोड स्थित लेप्रेसी ग्राउंड के पास स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम सेंटर को रविवार रात को अज्ञात व्यक्तियों ने निशाना बनाया और शटर बंद करके गैस कटर से मशीन को तोड़ा। साथ ही उन्होंने सीसीटीवी तोड़ दिए, जिससे पकड़े नहीं जाएं। बाद में मशीन में रखे १३ लाख ८८ हजार रुपए की चोरी कर ले गए। इस संबंध में सोमवार सुबह बापोद पुलिस को जानकारी मिली।
दूसरी वारदात तरसाली क्षेत्र की है, जहां कपिलेश्वर सोसायटी के पास एसबीआई के एटीएम सेंटर से ९४ हजार ६०० रुपए की चोरी कर ले गए। चोरों ने सेंटर में लगे सीसीटीवी की वायर काट दी और बाहर लगे सीसीटीवी को साथ ले गए। खाली ट्रे को पुलिस थाने के पीछे फेंक गए। इस संबंध में मकरपुरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
तीसरी वारदात मांजलपुर क्षेत्र की है, जहां हंस पार्टी प्लॉट के पास आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम को तोड़कर ११ हजार ३०० रुपए की चोरी कर ले गए। इसके अलावा, वडसर ब्रिज के पास एचडीएफसी बैंक का एटीएम, मकरपुरा पुलिस चौकी के पास बैंक ऑफ बड़ौदा एवं मकरपुरा एयरफोर्स के पास आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम सेंटर को भी निशाना बनाया, लेकिन तीनों से रुपए नहीं निकले।
एक ही गिरोह होने की आशंका
पुलिस को आशंका है कि यह किसी एक ही गिरोह का काम है, जिसने एटीएम सेंटरों को निशाना बनाया है। कार सवार ४-५ लोग दिखाई दिए हैं। इन सभी पर सुरक्षाकर्मी नहीं थे। केन्द्रों को निशाना बनाने से पूर्व चोरों ने रेकी की थी। अंजाम देने के बाद गिरोह शहर से बाहर निकल गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो