निजी बस व कार की टक्कर में छह की मौत

निजी बस व कार की टक्कर में छह की मौत
ahmedabad

Mukesh Kumar Sharma | Publish: May, 18 2017 11:34:00 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

पोरबंदर जिले की राणावाव तहसील के हनुमानगढ़ के निकट गुरुवार शाम को निजी बस व कार के बीच हुई टक्कर

राजकोट।पोरबंदर जिले की राणावाव तहसील के हनुमानगढ़ के निकट गुरुवार शाम को निजी बस व कार के बीच हुई टक्कर में कार सवार छह जनों की मौत हो गई, जबकि अन्य एक घायल हो गया। मृतक सभी एक ही परिवार के थे, जो राणाकंडोरडा में माताजी के दर्शन कर लौटते समय हादसा हुआ था।

जानकारी के अनुसार मूल पोरबंदर निवासी एवं महेसाणा पुलिस थाने के निरीक्षक ए. बी. सिसोदिया की पत्नी व पुत्र सहित परिजन गुरुवार को कार में माताजी का हवन करने के लिए राणाकंडोरणा गए थे। शाम को राणा कंडोरणा से मोडपर गांव की जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में हनुमानगढ़ गांव के निकट सामने से आ रही निजी ट्रावल्स की बस व कार के बीच टक्कर हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर राणावाव पुलिस थाने के उप निरीक्षक वी.एन. रबारी सहित टीम स्थल पर पहुंची।

हादसे में कार सवार जयदीप अरशीभाई सिसोदिया (24), पुरीबेन अरशीभाई सिसोदिया (50), अंकित भायाभाई सिसोदिया (16) नाथीबेन भायाभाई सिसोदिया (50), सवधीबेन देवानंदभाई सिसोदिया (40) एवं अश्विन देवानंदभाई सिसोदिया (17) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य एक युवक घायल हो गया, जिसे राजकोट पहुंचाया गया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned