scriptGujarat: सोशल डिस्टेंसिंग नहीं होने के कारण राजकोट में इसे बंद किया गया | Social distancing, Rajkot market yard, corona virus, lockdown, Gujarat | Patrika News

Gujarat: सोशल डिस्टेंसिंग नहीं होने के कारण राजकोट में इसे बंद किया गया

locationअहमदाबादPublished: Apr 05, 2020 12:41:45 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Social distancing, Rajkot market yard, corona virus, lockdown, Gujarat

Gujarat: सोशल डिस्टेंसिंग नहीं होने के कारण राजकोट में इसे बंद किया गया

Gujarat: सोशल डिस्टेंसिंग नहीं होने के कारण राजकोट में इसे बंद किया गया

राजकोट. राजकोट के पुराने मार्केट यार्ड में कार्यरत सब्जी विभाग में सोशल डिस्टेंसिंग बरकरार नहीं रखने के कारण करीब 40 रिटेल (खुदरा) थड़ी को बंद कर दिया गया है। वहीं इसकी बिक्री करने वालों के वजन कांटा को जप्त किया गया है। भारी मात्रा सस्ते भाव पर सब्जी खरीदने के शहर के लोगों के मार्केट यार्ड तक आने के कारण ऐसा किया गया।
बताया जाता है कि मार्केट यार्ड के अध्यक्ष डी के साखिया व उपाध्यक्ष हरदेवसिंह जाडेजा सहित निदेशक मंडल की ओर से यह निर्णय लिया गया।
राजकोट मार्केट यार्ड के सूत्रों के मुताबिक कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर लॉकडाउन की स्थिति में शहर में सब्जियों की कमी नहीं होने को लेकर मार्केट यार्ड का सब्जी विभाग को फिलहाल चालू रखा गया है। ग्रामीण इलाकों से किसान यहां आकर सब्जी बेचते हैं और थोक विक्रेता यहां से सब्जी खरदीकर शहर के सब्जी बाजार और रेहड़ी वालों तक पहुंचते हैं। इस दौरान लोकडाउन की स्थिति में राजकोट के लोगों को मार्केट यार्ड तक आने के कारण सोशल डिस्टेंसिंग नहीं बरकरार रखा जा रहा था। शहर की अपेक्षा मार्केट यार्ड में थोक के भाव में खुदरे में सब्जी मिलने के कारण यहां पर दिनों-दिन ज्यादा भीड़ देखी जा रही थी। स्वास्थ्य विभाग की मार्गदर्शिका और पुलिस प्रशासन के दिशा निर्देश पर सब्जी का खुदरा थड़ा बंद कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो