Curfew : अहमदाबाद रेलवे स्टेशन के बाहर दिखा सोशल डिस्टेंसिंग का अभाव

-एएमटीएस की व्यवस्था से अधिकांश यात्री अनजान

By: Omprakash Sharma

Updated: 21 Nov 2020, 10:32 PM IST

अहमदाबाद. शहर में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते लगाए गए कफ्र्यू के बीच रेलवे स्टेशन के बाहर शनिवार सुबह यात्रियों की भीड़ नजर आई। हालांकि महानगरपालिका ने यात्रियों के लिए बसों की व्यवस्था की है लेकिन अधिकांश यात्री इससे अनजान हैें। जिससे सोशल डिस्टेंसिंग का अभाव नजर आया।

अहमदाबाद शहर में शुक्रवार रात नौ बजे से सोमवार सुबह छह बजे तक लगाए गए 57 घंटे के कफ्र्यू के बीच विविध ट्रेनों से लोग कालूपुर रेलवे स्टेशन आ रहे हैं। उन्हें घरों के नजदीक तक पहुंचाने के लिए महानगरपालिका संचालित एएमटीएस की 17 रूटों पर 40 बसें कार्यरत की हैं। दूसरी ओर इस व्यवस्था से अनेक यात्री अनजान थे जिससे स्टेशन के बाहर वाहनों के इन्तजार में लोग एकत्र नजर आए। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन भी देखने को मिला है। स्टेशन के बाहर उन्हें कहीं जाकर व्यवस्था के बारे में पता चलता है। गौरतलब है कि कफ्र्यू के चलते निजी वाहन और रिक्शा टैक्सी पर प्रतिबंध लगाया गया है। रेलवे स्टेशन पर इस तरह के वाहन बंद रहने के कारण एएमटीएस की ओर से यह व्यवस्था की गई थी।

निशुल्क व्यवस्था
एएमटीएस के चेयरमैन अतुल भावसार ने बताया कि रेलवे स्टेशन से शहर के विविध भागों में यात्रियों को पहुंचाने के लिए विशेष व्यवस्था की है। बसों में जाने वाले यात्रियों के लिए इसके लिए कोई किराया भी नहीं है। अहमदाबाद रेलवे स्टेशन से घरों तक जाने के लिए यह व्यवस्था की गई है।

Omprakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned