scriptअल्पेश ठाकोर को विधायक के रूप में अयोग्य घोषित किए जाने के मामले में नया मोड़, कांग्रेस को नोटिस | Speaker sent notice to Congress on Alpesh Thakor suspension as MLA | Patrika News

अल्पेश ठाकोर को विधायक के रूप में अयोग्य घोषित किए जाने के मामले में नया मोड़, कांग्रेस को नोटिस

locationअहमदाबादPublished: May 14, 2019 04:12:00 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-स्पीकर से मिला था कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल

Alpesh thakor, Congress, MLA

अल्पेश ठाकोर को विधायक के रूप में अयोग्य घोषित किए जाने के मामले में नया मोड़, कांग्रेस को नोटिस

गांधीनगर. कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे चुके विधायक अल्पेश ठाकोर को विधायक के पद से अयोग्य घोषित करने के मामले में नया मोड़ आया है। विधानसभा अध्यक्ष राजेन्द्र त्रिवेदी ने कांग्रेस की ओर से ठाकोर के संबंध में लगाई गई गुहार को अधूरी मानते हुए कांग्रेस को नोटिस जारी किया है।
कांग्रेस के नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को गुजरात विधानसभा अध्यक्ष राजेन्द्र त्रिवेदी से मिलकर विधायक अल्पेश ठाकोर और पबुभा माणेक को अयोग्य घोषित करने की मांग की थी।
विधानसभा सचिवालय सूत्रों के मुताबिक ठाकोर के विधायक पद को लेकर कांग्रेस को दिए गए आवेदन शंकास्पद है। इस आवेदन को सभी तरह से नहीं जांचा गया। इस आवेदन को लेकर कांग्रेस को नोटिस जारी किया गया।
राधनपुर विधायक अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दिया है, हालांकि उन्होंने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र नहीं दिया है और साथ ही विधायक पद छोडऩे से भी इनकार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो