scriptSpecial Bus Service at 19 Temple in Ahmedabad, AMTS | अहमदाबाद में 19 देव स्थलों पर विशेष बस सेवा | Patrika News

अहमदाबाद में 19 देव स्थलों पर विशेष बस सेवा

श्रावण माह में धार्मिक प्रवास योजना नौ से

अहमदाबाद

Published: July 29, 2021 08:58:46 pm

अहमदाबाद. श्रावण माह को ध्यान में रखकर महानगरपालिका संचालित एएमटीएस बस की विशेष धार्मिक प्रवास योजना नौ अगस्त से शुरू होगी। जिसके अन्तर्गत शहर व आसपास के 19 धार्मिक स्थलों पर बसों की विशेष सेवा का लाभ लिया जा सकेगा।
महानगरपालिका के अनुसार मनपा संचालित एएमटीएस के शहर में चार टर्मिनस लाल दरावाज, सारंगपुर, मणिनगर एवं वाडज से आगामी नौ अगस्त से धार्मिक प्रवास की योजना श्रावण माह में रहेगी। इसके तहत शहर व आसपास के 19 धार्मिक स्थलों का लाभ लिया जा सकेगा। इन देवस्थलों में जलाराम मंदिर, इस्कॉन मंदिर, गुरुद्वारा गोविंदधाम, भाडज स्थित हरेकृष्णा मंदिर, सोला भागवत विद्यापीठ, तिरुपति बालाजी, वैष्णोदेवी मंदिर, त्रिमंदिर, दूधेश्वर स्थित महाकाली मंदिर, अक्षर पुरुषोत्तम मंदिर, कैंप हनुमान मंदिर, असारवा स्थित नीलकंठ महादेव मंदिर, असारवा बैठक, नरोडा बैठक, चकुडिय़ा महादेव, कर्णमुक्तेश्वर महादेव, लांभा मंदिर, जगन्नाथ मंदिर एवं भद्रकाली मंदिर शामिल हैं।
एएमीटएस प्रशासन के अनुसार इसके लिए वयस्कों की टिकट दर 60 रुपए है और बच्चों के लिए 30 रुपए रखी गई है। इस धार्मिक यात्रा बस सेवा में कम से कम 40 यात्रियों का होना जरूरी है। बस का समय सुबह सवा आठ बजे से शाम सवा चार बजे तक रहेगा।
----------
अहमदाबाद में 19 देव स्थलों पर विशेष बस सेवा
अहमदाबाद में 19 देव स्थलों पर विशेष बस सेवा
एएमटीएस की बसों में..
रक्षाबंधन के दिन 10 रुपए में मिलेगी महिलाओं की मन पसंद टिकट
अहमदाबाद. रक्षा बंधन के पर्व को ध्यान में रखकर आगामी रक्षा बंधन के दिन एएमटीएस बसों में महिलाओं के लिए विशेष छूट दी जाएगी। रक्षाबंधन के दिन वे दस रुपए में सुबह छह बजे से रात दस बजे तक बसों में महिलाएं यात्रा कर सकेंगी। महिलाओं का यह मन पसंद पास (रविवार) 15 रुपए का है जिसका लाभ रक्षाबंधन के दिन 10 रुपए में लिया जा सकेगा। बच्चों के लिए दस के बदले पांच रुपए में यह पास लिया जा सकेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.