scriptडिवाइडर कूद कर घर में घुसी कार, वृद्धा की मौत | Speedy car hit house A Old lady death | Patrika News

डिवाइडर कूद कर घर में घुसी कार, वृद्धा की मौत

locationअहमदाबादPublished: Jan 17, 2018 08:48:36 pm

Submitted by:

Nagendra rathor

एक अन्य वृद्धा के पैर में फ्रेक्चर, चालक गिरफ्तार

Car Accident in Ahmedabad
अहमदाबाद. साबरमती मोटेरा रोड पर एक कार डिवाइडर कूदकर सामने वाले रोड के आगे दीवार और शौचालय तोड़ते हुए घर में जा घुसी। इस बीच घर के आगे चबूतरे पर बैठी दो वृद्धाओं को उसने टक्कर मार दी, कार के नीचे आ जाने के चलते चोटिल दो में से एक वृद्धा शांतिबेन राठौड़ (६०) की मौत हो गई, जबकि रतनबेन राठौड़ (६०) के पैर में फ्रेक्चर हुआ है। लोगों ने मौके पर ही कार सवार चालक कल्पेश शाह (४४) को पकड़ लिया, जबकि सवार एक युवक फरार हो गया।
मृतका शांतिबेन के पति धनजीभाई राठौड़ (७०) ने इस मामले में आरोपी कार चालक कल्पेश शाह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। साबरमती पुलिस ने कल्पेश शाह कोगिरफ्तार कर लिया।

प्राथमिक जांच में पता चला कि अमराईवाड़ी इलाके में दुकान चलाने वाले कल्पेश शाह मंगलवार सुबह अपने ड्राइवर की मदद से कार चलाना सीख रहे थे। वह मोटेरा रोड से पुराने ओएनजीसी रोड से गुजर रहे थे। इसी दौरान कल्पेश का कार से नियंत्रण खो गया और कार डिवाइडर कूदकर बलदेवनगर की चाली के एक मकान की दीवार तोड़ते हुए घर में जा चुकी। कार की गति इतनी तेज थी कि वह मकान के आगे बनी दीवार के साथ शौचालय को भी तोड़ते हुए अंदर जा घुसी।
२५ लोगों ने कार ऊंचीकर दोनों वृद्धाओं को निकाला
घर के आगे बने चबूतरे पर बैठकर पति धनजीभाई के साथ और पड़ोस में रहने वाली रतनबेन के साथ बातचीत कर रहीं शांतिबेन राठौड़ और रतनबेन के ऊपर जा चढ़ी। दोनों ही वृद्धाएं कार के टायरों के नीचे आ गईं।
इन्हें बाहर निकालने के लिए आसपास के करीब २५ लोग इकट्ठा हुए और उन्होंने कार को ऊपर उठाकर दोनों महिलाओं को जख्मी हालत में बाहर निकाला।
आपातकालीन चिकित्सा सेवा १०८ की मदद से शांतिबेन को सिविल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जबकि रतनबेन को उनका पुत्र ऑटो में बिठाकर वी.एस.अस्पताल ले गया। रतनबेन के पैर में फेक्चर हुआ है और सिर में चोट आई होने की बात सामने आ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो