scriptSPIPA Exam Postpond स्पीपा की सिविल सेवा प्रशिक्षण वर्ग की प्रवेश परीक्षा स्थगित | SPIPA's Entrance Exam Postponed Due to Rain in Gujarat | Patrika News

SPIPA Exam Postpond स्पीपा की सिविल सेवा प्रशिक्षण वर्ग की प्रवेश परीक्षा स्थगित

locationअहमदाबादPublished: Aug 02, 2019 07:27:47 pm

चार अगस्त को पांच जिलों में होनी थी, 1७१९९ विद्यार्थियों ने किया है आवेदन
 

SPIPA

SPIPA Exam Postpond स्पीपा की सिविल सेवा प्रशिक्षण वर्ग की प्रवेश परीक्षा स्थगित

अहमदाबाद. सरदार पटेल लोक प्रशासन संस्थान (स्पीपा) की ओर से वर्ष २०१९-२० में सिविल सेवा सहित अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाले प्रशिक्षण वर्ग में प्रवेश के लिए ली जाने वाली प्रवेश परीक्षा को मध्य एवं दक्षिण गुजरात में भारी बारिश के चलते स्थगित कर दिया गया है।
चार अगस्त को सुबह 11 बजे से पहले चरण की प्रवेश परीक्षा अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, राजकोट, महेसाणा जिले के केन्द्रों में आयोजित की जानी थी। जिसके लिए 17 हजार 199 विद्यार्थियों ने आवेदन किया है। जिन्हें प्रवेश पत्र भी जारी कर दिए गए हैं।
स्पीपा की ओर से हर साल प्रवेश परीक्षा के जरिए मेधावी विद्यार्थियों को चुना जाता है। सफल विद्यार्थियों को स्पीपा में आईएएस, आईपीएस, आईएफएस सहित अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लेक्चर, लाइब्रेरी एवं रीडिंग रूम की सुविधा उपलब्ध कराई जाती है।
स्पीपा की संयुक्त निदेशक (अध्ययन) शबाना कुरैशी के अनुसार दक्षिण गुजरात और मध्य गुजरात में हुई बारिश के चलते फिलहाल प्रवेश परीक्षा को स्थगित रखा गया है। नई तिथि जल्द घोषित की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो