scriptspit after eating pan masala, 101 people were fined, AMC | पान मसाला खाकर थूकने वालों और 101 लोगों पर किया जुर्माना | Patrika News

पान मसाला खाकर थूकने वालों और 101 लोगों पर किया जुर्माना

locationअहमदाबादPublished: Feb 04, 2024 10:52:46 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

छह हजार कैमरों के आधार पर ई मेमो भी भेजने की तैयारी

पान मसाला खाकर थूकने वालों और 101 लोगों पर किया जुर्माना
पान मसाला खाकर थूकने वालों और 101 लोगों पर किया जुर्माना
अहमदाबाद. शहर में रविवार को पान मसाला खाकर सार्वजनिक स्थलों या रोड पर थूकते पकड़े गए और 101 लोगों को दंडित किया गया। महानगरपालिका के सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट विभाग की ओर से अलग-अलग टीम इस अभियान में जुटी हुई है। शहर को स्वच्छ रखने के उद्देश्य से यह अभियान गत शुक्रवार को शुरू किया गया।
मनपा के अनुसार जिस तरह से यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले को सीसीटीवी कैमरों से वाहन नंबर के आधार पर आधार पर पकड़ा जाता है उसी तरह से अब सार्वजनिक स्थलों पर थूकने वालों पर भी शिकंजा कसा जाएगा। शहर में छह हजार से अधिक सीसीटीवी कैमरों की मदद लेकर ई-मेमो भेजने की तैयारी की जा रही है।रविवार को शहर के पश्चिम जोन में नवरंग सर्कल, आईओसी रोड, इन्कम टैक्स चार रास्ता समेत जगहों से 34 लोगों को सार्वजनिक जगहों पर थूकते हुए दंडि़त किया गया। उत्तर जोन में 18, दक्षिण जोन में 17, मध्य जोन में 11, पूर्व जोन में आठ, दक्षिण- पश्चिम में सात तथा उत्तर पश्चिम में छह लोगों से जुर्माना वसूला गया।

ट्रेंडिंग वीडियो