script200 रुपए प्रतिमाह में मिलेगा खेल प्रशिक्षण : संघवी | Sports training will be available for Rs 200 per month : Sanghvi | Patrika News

200 रुपए प्रतिमाह में मिलेगा खेल प्रशिक्षण : संघवी

locationअहमदाबादPublished: Sep 23, 2022 10:49:56 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

राजकोट में स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स व हॉस्टल का लोकार्पण

200 रुपए प्रतिमाह में मिलेगा खेल प्रशिक्षण : संघवी

राजकोट में राष्ट्रीय खेल के तहत हॉकी के मैच खेले जाएंगे। खेल राज्यमंत्री हर्ष संघवी ने शुक्रवार को राजकोट में हॉकी मैदान का निरीक्षण किया।

राजकोट. प्रदेश के खेल राज्यमंत्री हर्ष संघवी ने राजकोट में यूनिवर्सिटी रोड पर नवनिर्मित स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स व रेसकोर्स के समीप निर्मित स्पोर्ट्स हॉस्टल का लोकार्पण किया। उन्होंने सिविल अस्पताल परिसर में नए वन स्टॉप सखी सेंटर का ई-उद्घाटन भी किया।
यूनिवर्सिटी रोड पर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित कार्यक्रम में संघवी ने कहा कि राजकोट में आरंभ किए गए स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में मात्र 200 रुपए प्रतिमाह में खेल प्रशिक्षण मिलेगा। उन्होंने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए नई खेल नीति के माध्यम से राज्य के युवाओं को चिकित्सा, इंजीनियरिंग, वाणिज्य आदि के साथ खेलकूद के क्षेत्र में कॅरियर बनाने का अवसर दिलाने का सरकार का प्रयास है।
स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने के बाद संघवी व राज्यसभा सांसद राम मोकरिया नए बैडमिंटन कोर्ट पर बैडमिंटन खेले, शहर भाजपा अध्यक्ष कमलेश मिराणी के सामने बास्केटबॉल में गोल किए। खेल परिसर में सुविधाओं व अभ्यास कर रहे खिलाडिय़ों का निरीक्षण किया। खेल परिसर की पहली मंजिल पर टेबल टेनिस कोर्ट पर संघवी ने एक चैंपियन खिलाड़ी को हराया। खेल छात्रावास की सुविधाओं का भी निरीक्षण किया। लोकसभा सांसद मोहन कुंडारिया, शहर पुलिस आयुक्त राजू भार्गव ने भी बास्केटबॉल पर हाथ आजमाकर गोल किए। जिला कलक्टर अरुण महेश बाबू ने स्वागत किया।
………….
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो