ट्रक से टकराई एसटी बस, चालक सहित दो की मौत

बस के परिचालक सहित 6 यात्रियों को घायल होने पर राजकोट के सिविल अस्पताल में भर्ती किया

By: Rajesh Bhatnagar

Updated: 12 Oct 2018, 11:24 PM IST

राजकोट. जिले में कुवाडवा रोड पर मालियासण चौकड़ी के समीप गुरुवार देर रात को ट्रक से एसटी बस टकराने के कारण बस चालक सहित दो जनों की मौत हो गई। बस के परिचालक सहित 6 जनों को घायल होने पर राजकोट के सिविल अस्पताल में भर्ती किया है।
सूत्रों के अनुसार नडियाद-जामनगर रूट की एसटी बस गुरुवार दोपहर में नडियाद से रवाना हुई। राजकोट के निकट कुवाडवा रोड पर गुरुवार देर रात को मालियासण के समीप आगे चल रहे ट्रक के पीछे एसटी बस टकरा गई।
हादसे में ट्रक का पीछे का भाग बस का कांच तोडक़र बस में घुस गया। इस कारण बस चालक खेडा जिले में वसो तहसील के पीज गांव निवासी नवीनचंद कनु मकवाणा (51 वर्ष) व यात्री दाहोद जिले के लीमखेडा निवासी नरवन भेसन तडवी (40 वर्ष) की मौके पर मौत हो गई। बस के परिचालक हर्षद मणि रोहित सहित 6 यात्रियों को घायल होने पर राजकोट के सिविल अस्पताल में भर्ती किया है।
सूचना मिलने पर कुवाडवा पुलिस थाने के सहायक उप निरीक्षक फतेहसिंह सोलंकी सहित स्टॉफकर्मी मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक जांच के अनुसार एसटी बस में करीब 50 यात्री सवार थे, इनमें से अधिकांश यात्री खेडा जिले के श्रमिक परिवारों के थे और सौराष्ट्र में मजदूरी के लिए आ रहे थे। बस के परिचालक हर्षद रोहित ने बस चालक मृतक नवीनचंद मकवाणा के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है।

 

फसल नष्ट होने पर किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सौराष्ट्र में तीन दिन में दूसरी वारदात
राजकोट. पोरबंदर जिले के कुतियाणा निवासी एक किसान ने फसल नष्ट होने के कारण शुक्रवार दोपहर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सौराष्ट्र में तीन दिन में किसान की आत्महत्या की यह दूसरी वारदात है।
सूत्रों के अनुसार कुतियाणा निवासी वीरम मशरी ओडेदरा (54 वर्ष) ने अपने मकान में शुक्रवार दोपहर में फांसी लगाई। सूचना मिलने पर कुतियाणा पुलिस थानाकर्मी मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक जांच के अनुसार अपनी 6 बीघा जमीन पर मूंगफली की बुवाई करने के बाद फसल बीमा के लिए बैंक से ऋण लिया। इस बीच, मूंगफली की फसल नष्ट होने के कारण बैंक से लिए ऋण की किश्तें शेष रहने के चलते चिंता और फसल नष्ट होने के कारण किश्तें चुकाने की चिंता में उसने शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या की।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned