एसटी बसों के किराए में वृद्धि, प्रबंधक को खिलौना बस भेंट

धरना, रामधुन के दौरान हंगामा

कांग्रेस के 11 कार्यकर्ता हिरासत में

By: Rajesh Bhatnagar

Updated: 13 Oct 2021, 10:50 PM IST

राजकोट. शहर में गोंडल चौकड़ी पर ब्रिज का निर्माण कार्य शुरू होने के साथ ही एसटी बसों के किराए में वृद्धि का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नए बस पोर्ट के डिविजन प्रबंधक को खिलौना बस भेंट की। इसके बाद धरना, रामधुन व हंगामा करने पर कांग्रेस व सेवादल के 11 कार्यकर्ताओं को पुलिस टीम ने हिरासत में ले लिया।
राजकोट महानगर पालिका (आरएमसी) में विपक्ष के नेता भानुबेन सोराणी के अनुसार एसटी विभाग की ओर से शापर-गोंडल मार्ग पर करीब 9 किलोमीटर लंबा डायवर्जन किया गया है। उनका आरोप है कि इस कारण एसटी बसों के किराए में 8 से 18 रुपए तक की वृद्धि की गई है।
किराए में वृद्धि के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजकोट एसटी बस पोर्ट के डिविजन प्रबंधक को खिलौना बस, नकली नोट और एक रुपए का सिक्का भेंट किया गया। धरना, रामधुन के दौरान शहर कांग्रेस सेवादल की ओर से ज्ञापन देकर भाव वृद्धि वापस लेने की मांग की गई। भाव वृद्धि वापस नहीं लेने पर आंदोलन करने की चेतावनी भी दी गई।
बस पोर्ट परिसर में हंगामा होने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हुई। ए डिविजन थाने की टीम ने भानुबेन के साथ रणजीत मुंधवा, दिलीप आसवाणी, शैलेष रुपापरा, मुकेश परमार, रमेश तलाटिया, किशनसिंह रायजादा, दीप्ति सोलंकी, मनोज आहरा, दिलीप चावड़ा, अशोक पंजवाणी सहित कांग्रेस व सेवादल के 11 कार्यकर्ताओं को पुलिस टीम ने हिरासत में ले लिया।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned