शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने को राज्य सरकार प्रयत्नशील

सुविधा : ऊर्जा मंत्री सौरभ पटेल ने बोटाद नगरपालिका के कपलीघार में वाटर फिल्टर प्लांट का किया लोकार्पण

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 22 Nov 2020, 11:06 PM IST

अहमदाबाद. प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सौरभ पटेल ने कहा कि शहरी क्षेत्रों के नागरिकों को पीने का शुद्ध पानी उपलब्ध कराने के लिए राज्य सरकार प्रयत्नशील है। बोटाद जिला मुख्यालय पर नगरपालिका के कपलीघार में वाटर फिल्टर प्लांट का लोकार्पण करने के बाद रविवार को उन्होंने यह बात कही।
उन्होंने कहा कि 8.50 करोड़ रुपए के खर्च से निर्मित 40 एमएलडी क्षमता वाले वाटर फिल्टर प्लांट से बोटाद शहर के नागरिकों को पीने के शुद्ध पानी की सुविधा मिलेगी। उन्होंने पानी की पर्याप्त मात्रा में आपूर्ति के बावजूद सीमित मात्रा में पानी का उपयोग करने की अपील समारोह में मौजूद लोगों से की। उन्होंने कहा कि प्रत्येक नागरिक को रास्ता, लाइट, स्वास्थ्य व पानी की प्राथमिक सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए राज्य सरकार प्रयास कर रही है। शहरों में सुदूरवर्ती क्षेत्रों में रहने वाले नागरिकों को पीने का शुद्ध पानी उपलब्ध कराने के लिए राज्य सरकार प्रयत्नशील है।

कोरोना महामारी में सरकार की सूचनाओं का पालन करें

ऊर्जा मंत्री ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि फिलहाल चल रही कोरोना महामारी के समय केन्द्र व राज्य सरकार की ओर से दी जाने वाली सूचनाओं का पालन करें। अनावश्यक तौर पर घर से बाहर निकलना टालें और बाहर निकलना हो तो मास्क पहनकर ही निकलें। इस अवसर पर भीखुभाई वाघेला, जेसिंगभाई लकुम, चंदुभाई सावलिया, गौतमभाई खसिया, नगरपालिका के मुख्य अधिकारी, पार्षद आदि मौजूद थे।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned