scriptAhmedabad News : चोरी का डीजल जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार | Stolen diesel seized, two accused arrested | Patrika News

Ahmedabad News : चोरी का डीजल जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Oct 10, 2020 12:00:01 am

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

38 हजार के मिलावटी पेट्रोलिमय पदार्थ सहित दो टैंकर जब्त

Ahmedabad News : चोरी का डीजल जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

Ahmedabad News : चोरी का डीजल जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

गांधीधाम. कच्छ जिले में अंजार शहर से जीप से चोरी का डीजल जब्त कर दो जनों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। भुज-माधापर राजमार्ग पर दो टैंकरों से 38 हजार रुपए का मिलावटी पेट्रोलियम पदार्थ सहित दो टैंकर जब्त किए गए हैं।
सूत्रों के अनुसार अंजार शहर में योगेश्वर चार रास्ते के समीप वाहन जांच के दौरान पुलिस टीम ने वीडी की ओर से आ रही एक जीप को रोका। तलाशी के दौरान दस्तावेजों रहित 1,41,750 रुपए का चोरी का डीजल 1890 लीटर डीजल जब्त किया गया। मौके से आरोपी फिरोज नोड व फैजल बायड को गिरफ्तार किया गया।
कच्छ जिला पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) की टीम ने भुज-माधापर राजमार्ग पर एक शेरी में छापा मारा। वहां दो टैंकरों से मिलावटी पेट्रोलियम पदार्थ नॉजल से बैरल में भरते पाए गए। भुज तहसीलदार व आपूर्ति विभाग के कार्यालय पर सूचना दी गई। तहसीलदार व पुलिस टीम ने दोनों टैंकरों को जब्त किया है। एलसीबी के प्रभारी निरीक्षक एस.जे. राणा के अनुसार करीब 38 हजार लीटर मिलावटी पेट्रोलियम पदार्थ के नमूने लेकर विधि विज्ञान प्रयोगशाला में भिजवाए हैं। दोनों टैंकरों के चालकों व पेट्रोलियम पदार्थ लेने आए एक व्यक्ति के बयान भी दर्ज किए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो