scriptराजकोट शहर में पुलिस वाहन व अन्य पर पथराव | Stones thrown on police vehicle and others in Rajkot city | Patrika News

राजकोट शहर में पुलिस वाहन व अन्य पर पथराव

locationअहमदाबादPublished: Dec 17, 2020 11:57:19 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

12 हजार की शराब जब्त, दो जनों को पकडक़र ले जाते समय लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

राजकोट शहर में पुलिस वाहन व अन्य पर पथराव

राजकोट शहर में पुलिस वाहन व अन्य पर पथराव

राजकोट. शहर में कालावड रोड पर मोटा मवा श्मशान गृह रोड पर नवदुर्गापरा क्षेत्र में शराब जब्तकर दो जनों को पकडक़र पुलिस वाहन में बिठाकर ले जाने के समय क्षेत्र के लोगों ने पुलिस वाहन व अन्य वाहनों पर पथराव किया। चार महिलाओं सहित 10 आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है।
यूनिवर्सिटी थाने के हैड कांस्टेबल हरपालसिंह जाडेजा की ओर से थाने में दर्ज करवाई गई शिकायत में नवदुर्गापरा क्षेत्र निवासी सिद्धार्थ उर्फ सिघलो वाघेला, धर्मदीप उर्फ धमो वाघेला, कणकोट रोड पर पंचरत्न पार्क निवासी अंकित परमार के अलावा रतिलाल वाघेला, तुलसी वाघेला, हिरेन परमार, लक्ष्मी वाघेला, जया परमार, ज्योति वाघेला, रंजनबेन वाघेला को आरोपी बनाया गया है।
शिकायत के अनुसार यूनिवर्सिटी थानेके उप निरीक्षक एस.बी. वोरा व टीम आकाशवाणी चौक पर बुधवार रात को वाहन जांच कर रही थी। उस समय हैड कांस्टेबल हरपालसिंह जाड़ेजा व कांस्टेबल जयंतगिरि गोस्वामी को मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने मोटा मवा श्मशान गृह के सामने नवदुर्गापरा क्षेत्र में रतिलाल वाघेला के झोंपड़े में छापा मारा। जांच के दौरान वहां से 12 हजार रुपए की अलग-अलग ब्रांड की शराब की 27 बोतलों के अलावा 220 खाली बॉक्स, 22 खाली बोतलें, एक दुपहिया व मोबाइल फोन सहित 57 हजार रुपए का सामान जब्त किया गया।
वहां से सिद्धार्थ वाघेला व धर्मदीप वाघेला को पकडक़र पुलिस वाहन में बिठाकर ले जाने लगे। गली के बाहर निकलने पर पीछे से पथराव शुरू किया गया। पुलिस वाहन व निजी वाहनों पर पथराव के कारण कांच टूट गए। इस दौरान पुलिस टीम ने वाहन से उतरकर एक आरोपी को पकड़ लिया, शेष आरोपी फरार हो गए। पकड़े गए आरोपी ने अपनी पहचान रतिलाल वाघेला के तौर पर बताई। उसने झोपड़े में छापा मारकर उसके भतीजे को पकडक़र ले जाने के चलते क्षेत्र निवासी रिश्तेदारों की ओर से पुलिस टीम पर पथराव करने की बात कबूल की। इस दौरान पुलिस वाहन के अलावा एक कार के कांच टूट गए। थाने में मामला दर्जकर पुलिस टीम ने जांच शुरू की है।

ट्रेंडिंग वीडियो