script

मैनेजर ने ही स्टोर से पार किए ५६ लाख के मोबाइल फोन

locationअहमदाबादPublished: Mar 03, 2018 10:25:10 pm

Submitted by:

Nagendra rathor

नवरंगपुरा पुलिस ने किया गिरफ्तार

theft
अहमदाबाद. शहर के सीजी रोड पर पंचवटी स्क्वेयर मॉल में आई-वीनस नाम के एपल मोबाइल फोन स्टोर में मैनेजर के रूप में सेवारत आकाश शाह पर ही स्टोर से ५६ लाख रुपए के ६७ मोबाइल फोन की चोरी करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं बैंक में जमा करने के लिए दिए गए दो लाख आठ हजार रुपए भी बैंक में जमा नहीं करके खुद लेकर फरार हो जाने का आरोप है।
स्टोर के संचालक गौरव मेहता ने नवरंगपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिस पर नवरंगपुरा पुलिस ने आरोपी मैनेजर आकाश शाह को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया।
शिकायत में आरोप लगाया है कि आकाश ने करीब दो महीने के दौरान एक-एक करके स्टोर से करीब ६७ मोबाइल फोन पार कर दिए। इनकी कीमत ५५ लाख ८७ हजार रुपए के करीब है। इसके अलावा दो लाख बैंक में जमा करने को दिए वह भी पार कर दिए। इस लिहाज से कुल ५७ लाख ९६ हजार रुपए की ठगी व विश्वासघात करने का आरोप लगा है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी आकाश शाह की ओर से आरोप कबूल कर लिए जाने का दावा भी नवरंगपुरा पुलिस कर रही है।
ठगी का वांछित चार साल बाद गिरफ्तार
अहमदाबाद. नवरंगपुरा थाने में ही २०१४ में दर्ज ठगी व विश्वासघात के एक मामले में वांछित चल रहे आरोपी शैलेन्द्र उर्फ शैलेष पटेल को शाहीबाग पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शैलेन्द्र को शाहीबाग पुलिस ने डफनाला चार रास्ते से वाहन जांच के दौरान पकड़ा।
नारोल में लूट के आरोप में दो को पकड़ा
अहमदाबाद. नारोल इलाके में लूट करने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। इनके पास से एक चाकू, एक बाइक बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों में नारोल सरणियावास भवर सरणिया (२२) एवं शाहवाडी निवासी निलेश मकवाणा (३६) शामिल हैं। इनके पास से एक फोन, ३३ हजार की नकदी भी बरामद हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो