scriptकोई सलीम, सुरेश बनकर युवतियों को प्रेमजाल में फंसाएगा तो होगी कड़ी कार्रवाई: संघवी | Strict action will be taken in love jihad cases | Patrika News

कोई सलीम, सुरेश बनकर युवतियों को प्रेमजाल में फंसाएगा तो होगी कड़ी कार्रवाई: संघवी

locationअहमदाबादPublished: May 18, 2023 09:35:59 pm

Strict action will be taken in love jihad cases

कोई सलीम, सुरेश बनकर युवतियों को प्रेमजाल में फंसाएगा तो होगी कड़ी कार्रवाई: संघवी

कोई सलीम, सुरेश बनकर युवतियों को प्रेमजाल में फंसाएगा तो होगी कड़ी कार्रवाई: संघवी

Ahmedabad. देश में द केरल स्टोरी को लेकर कुछ राज्य सरकारों और नेताओं की ओर से उठाए जा रहे सवालों के बीच गुरुवार को गुजरात के गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि प्रेम करने का सभी को हक है। लेकिन प्रेम के नाम पर युवतियों को फंसाना और प्रेम को बदनाम करने का किसी को अधिकार नहीं है। मोरबी में नवनिर्मित एसटी बस स्टेशन के लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए संघवी ने कहा कि कोई सलीम यदि सुरेश के नाम पर प्रेम करके भोली-भाली युवती को फंसाएगा तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने खुद को ऐसी भोली भाली युवतियों का भाई बताते हुए कहा कि ऐसे लोगों के विरुद्ध सरकार सख्ती से निपटेगी।
संघवी ने कहा कि कोई सुरेश भी यदि सलीम बनकर किसी युवती से प्रेम करके उसे फंसाएगा है तो यह भी गलत है। ऐसा करना भी मंजूर नहीं है। ऐसे लोगों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रेम करने का सभी को अधिकार है, लेकिन प्रेम के नाम पर युवतियों को फंसाना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।संघवी इससे पहले भी इस प्रकार की चेतावनी भरे बयान दे चुके हैं। उनका ये हालिया बयान देशभर में द केरल स्टोरी फिल्म के चलते जारी बयानबाजी के बीच अहम माना जा रहा है। इस फिल्म में केरल में ब्रेनवॉस करके हिंदू युवतियों का धर्मांतरण कराने और फिर उन्हें सीरिया बॉर्डर पर भेजने की घटना को दर्शाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो