scriptकोविड की दूसरी लहर की चुनौतियों का सफलतापूर्वक मुकाबला | Successfully meeting the challenges of the second wave of Covid | Patrika News

कोविड की दूसरी लहर की चुनौतियों का सफलतापूर्वक मुकाबला

locationअहमदाबादPublished: Jun 13, 2021 11:15:27 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

वडोदरा में सभी अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के बीच उचित समन्वय से : डॉ. राव

कोविड की दूसरी लहर की चुनौतियों का सफलतापूर्वक मुकाबला

कोविड की दूसरी लहर की चुनौतियों का सफलतापूर्वक मुकाबला

वडोदरा. वडोदरा में कोविड के विशेष कार्य अधिकारी (ओएसडी) एवं प्रदेश के शिक्षा सचिव डॉ. विनोद राव ने कहा कि वडोदरा में सभी अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के बीच उचित समन्वय से कोविड की दूसरी लहर में चुनौतियों का सफलतापूर्वक मुकाबला करना संभव हुआ।
उन्होंने टीम वडोदरा के सभी योगदानकर्ताओं के योगदान की सराहना की। डॉ. राव ने जी.ई.बी. के अतिथि गृह में शहर पुलिस आयुक्त डॉ. शमशेर सिंह, वडोदरा महानगर पालिका के तत्कालीन आयुक्त स्वरूप पी., जिला कलक्टर शालिनी अग्रवाल, जिला विकास अधिकारी किरण जवेरी, जिला पुलिस अधीक्षक के साथ ही कोविड संकट में सेवा दे रहे सभी नोडल अधिकारियों के साथ अनौपचारिक स्नेह मिलन के अवसर पर यह बात कही।
उन्होंने शहर के इतिहास में सबसे चुनौतीपूर्ण समय में अपने अमूल्य योगदान के लिए महानगर पालिका के तत्कालीन आयुक्त स्वरूप पी. की सराहना की। डॉ. राव ने कहा कि कलक्टर के रूप में शालिनी अग्रवाल ने जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड प्रबंधन और ऑक्सीजन प्रबंधन और रेमडेसिविर इंजेक्शन के वितरण की अपनी संवेदनशील जिम्मेदारियों को निभाया। उन्होंने भविष्य में भी इसी भावना और उत्साह के साथ समन्वित अभियान को अंजाम देने और टीम वडोदरा की ओर से शहर और जिले को सुरक्षित रखने की अपील की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो