scriptलॉकडाउन में बेरोजगार होने पर की आत्महत्या | Sucide, Lock Down, Ahmedabad | Patrika News

लॉकडाउन में बेरोजगार होने पर की आत्महत्या

locationअहमदाबादPublished: Jul 10, 2020 09:59:53 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

अहमदाबाद में…

लॉकडाउन में बेरोजगार होने पर की आत्महत्या

लॉकडाउन में बेरोजगार होने पर की आत्महत्या

अहमदाबाद. शहर के माधवपुरा क्षेत्र में रहने वाले 45 वर्षीय एक व्यक्ति ने बेरोजगारी से ऊब कर आत्महत्या कर ली। बताया गया है कि इस व्यक्ति को लॉक डाउन के के चलते काम नहीं मिला था।
माधवपुरा निवासी दिनेश आगजा (45) ने गुरुवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि कोरोना के चलते लॉक डाउन होने पर दिनेश को काम नहीं मिला था। जिससे वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। इसके बाद गुरुवार को उसने यह कदम उठा लिया। इस संबंध में माधवपुरा पुलिस जांच कर रही है।
वाहन चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार
चोरी के तीन रिक्शा व पांच स्कूटर जब्त
अहमदाबाद. शहर की सरदारनगर पुलिस ने वाहन चोरी के आरोप में तीन को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी के आठ वाहन जब्त किए गए हैं, इनमें तीन ऑटो रिक्शा एवं पांच स्कूटर शामिल हैं।
सरदारनगर पुलिस गुरुवार रात को थाना क्षेत्र में गश्त पर थी। उस दौरान वहां से सरदारनगर के कुबेरनगर निवासी स्वरूप मेघराजाणी (22) , सागर गोपलाणी (23) तथा सीटीएम क्षेत्र निवासी मितेश बारोट (20) को शक के आधार पर रोककर पूछताछ की गई। पूछताछ में उन्होंने वाहन चोरी की कबूलात की। पुलिस ने उनके पास से तीन ऑटो रिक्शा एवं पांच स्कूटर बरामद किए। ये सभी आठ वाहन चोरी के हैं। आरोपियों को थाने ले जाकर मामलों में भी पूछताछ शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो